×

एक तरफ परिजनों को मां-बेटे की तलाश दूसरी तरफ बालिका लापता

माता-पुत्र गांव टेरिया, ग्राम पंचायत-लदानी से अपने पीहर जाने के लिये निकली थी, महिला मावली मे सामान खरीदने के लिये रुकी, उसके बाद से उनका कुछ पता नहीं है।
 
साढे़ तीन वर्षीय बालिका लापता

उदयपुर 23 सितंबर 2021।  चाइल्ड लाइन को डेढ वर्षीय बालक व उसकी माता उम्र 24 वर्ष की गुमशुदगी की प्राप्त हुई। चाइल्ड लाइन समन्वयक ने बताया कि  माता-पुत्र गांव टेरिया, ग्राम पंचायत-लदानी से अपने पीहर जाने के लिये निकली थी, महिला मावली मे सामान खरीदने के लिये रुकी, उसके बाद से उनका कुछ पता नहीं है।

बालक का नाम दक्ष डांगी है, उसका रंग गोरा हैं। बालक ने नीले रंग का शर्ट एवं काले रंग की निक्कर पहन रखी है। बालक के दोनो हाथों में काले रंग के कड़े, काला धागा तथा चांदी के पायल हैं। बालक के गले में भी काला धागा बंधा हुआ हैं। बालक की माता का नाम गुड्रडी बाई पत्नी गोपाल डांगी ने मंगलसूत्र एवं चांदी की पायल पहनी हुयी है, नीले रंग के कपडे (लंहंगा व ओढनी) पहन रखे हैं।

साढे़ तीन वर्षीय बालिका लापता

दूसरी और चाइल्ड लाइन को साढे़ तीन वर्षीय बालिका के 16 सितंबर रात्रि 8 बजे से लापता होने की सूचला मिली। चाइल्ड लाइन समन्वयक ने बताया कि बालिका का नाम प्रतिभा उर्फ बेबी, रंग गोरा व लम्बे बाल हैं। बालिका ने लाल रंग की फ्रॉक व काले रंग की लेगी पहन रखी है, दोनो हाथो मे चांदी के कडे पहने हुये है। बालिका की लम्बाई 3 फिट है। बालिका के पिता का नम्बर 7737254234 है।चाइल्ड लाइन समन्वयक ने बताया कि यदि इन तीनो के सन्दर्भ में किसी भी प्रकार की कोई जानकारी प्राप्त हो तो फ्री फोन सेवा 1098 अथवा चाईल्ड लाईन के मोबाइल नं. 8905671098 पर सूचित करें।