×

पार्किंग कर्मचारी ने दिखाई ईमानदारी, पर्यटकों को लौटाया पर्स

जयपुर से उदयपुर घूमने आए पर्यटक का पैसों से भरा पर्स पार्किंग में गिरा

 

उदयपुर 23 जुलाई 2023। जयपुर से उदयपुर घूमने आए पर्यटक का पैसों से भरा पर्स पार्किंग में गिर गया था। पार्किंग कर्मचारी ने ईमानदारी दिखाते हुए घूमने आए पर्यटकों को उनका पर्स लौटाया ।

दरअसल जयपुर से उदयपुर घूमने आए गौरव शर्मा का पर्स करणी माता की पार्किंग में गिर गया। गौरव शर्मा अपने परिवार और दोस्तों के साथ करणी माता मंदिर के दर्शन कर वापस पार्किंग में पहुंचा तो पर्स गुम हो जाने की जानकारी मिली। पार्किंग कर्मचारी आनंद अहीर ने पूरी ईमानदारी दिखाते हुए यथावत वापिस घूमने आए पर्यटकों को लौटाया। 

जयपुर से उदयपुर घूमने आए गौरव शर्मा ने आनंद अहिर का धन्यवाद दिया और बताया कि पर्स में पैसों के साथ एटीएम सहित पैन कार्ड, आधार कार्ड और इंर्पोटेंट दस्तावेज थे । अगर यह हमें नहीं मिलते तो उदयपुर में होटल में रुकना मुश्किल हो जाता। 

देखने वाली बात तो यह है कि आज के जमाने में कुछ पैसों के लिए लोगों का मन डोल जाता है लेकिन करणी माता रोपवे की पार्किंग में लगे आनंद अहीर ने पूरी ईमानदारी दिखाते हुए घूमने आए पर्यटकों का पर्स लौटा कर न सिर्फ अपनी ईमानदारी का परिचय दिया बल्कि उदयपुर घूमने आए पर्यटकों का भी दिल जीत लिया ।