×

प्रवेश भादविया बनें वर्ल्ड रिकाॅर्ड ऑफ़ बुक के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

वर्ल्ड बुक ऑफ़ रिकाॅर्ड्स विश्व के सभी महाद्वीपों में फैला हुआ है।
 
वर्ल्ड बुक ऑफ़ रिकार्ड्स लंदन एक वैश्विक संगठन है जो न केवल मानवीय दृष्टि को बढ़ावा देने के लिए समर्पित है वरन् यह आपसी विकास की मानसिकता से गहराई से जुड़ा हुआ है

उदयपुर। वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष शुक्ला ने ज्ञान ई-टेक सोल्यूशन के प्रबन्ध निदेशक प्रवेश भादविया को उपाध्यक्ष पद पर मनोनीत किया।

शुक्ला ने बताया कि वर्ल्ड बुक ऑफ़ रिकार्ड्स लंदन एक वैश्विक संगठन है जो न केवल मानवीय दृष्टि को बढ़ावा देने के लिए समर्पित है वरन् यह आपसी विकास की मानसिकता से गहराई से जुड़ा हुआ है। संगठन ने भादविया में तरंग दैर्ध्य के रूप में एक दूरदर्शी को व्यक्तित्व को देखा है, जो संगठन को उत्कृष्टता के बल्ले से आगे ले जा सकता है। वर्ल्ड बुक ऑफ़ रिकाॅर्ड्स विश्व के सभी महाद्वीपों में फैला हुआ है।

उन्होंने बताया कि संगठन हर उस क्षमता को स्वीकार कर  प्रमाणित करता है कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर वह रिकॉर्ड योग्य है। इसमें वैश्विक सौहार्द के लिए मानवता को बढ़ावा देने वाले व्यक्तियों और संस्थानों को शामिल करना और आमंत्रित करना भी शामिल है। गत 15 वर्षो से शिक्षा जगत में कार्यरत भादविया की नियुक्ति एक वर्ष के लिये की गई है।