×

कोरोना काल में मददगार बना राधा स्वामी सत्संग न्यास

इस संस्था द्वारा कोरोना संक्रमण के दौरान नगर निगम को सुबह व शाम 500-500 भोजन के पैकेट्स वितरण हेतु तैयार किए जा रहे हैं।

 

कलक्टर-विधायक ने देखी व्यवस्थाएं

उदयपुर, 29 मई 2021। कोरोना काल में कोई भूखा न सोए, इसके लिए डाकन कोटड़ा स्थित राधा स्वामी सत्संग व्यास लगातार प्रयासरत है। इस संस्था द्वारा कोरोना संक्रमण के दौरान नगर निगम को सुबह व शाम 500-500 भोजन के पैकेट्स वितरण हेतु तैयार किए जा रहे हैं।

जिला कलेक्टर चेतन देवड़ा ने ग्रामीण विधायक फूलसिंह मीणा के साथ डाकन कोटड़ा स्थित राधा स्वामी सत्संग न्यास का दौरा कर संस्था द्वारा कोरोना पीडि़तों एवं जरूरतमंदों की सहायतार्थ भोजन पैकेट्स तैयार करने संबंधी कार्य जायजा लिया।

कलेक्टर ने न्यास परिसर में सेवादारों द्वारा बहुत ही सफाई से कोरोना की गाइडलाइंस की पालना करते हुए शुद्ध भोजन तैयार करने हेतु उनकी प्रशंसा करते हुए धन्यवाद दिया। उन्होंने बताया कि पिछले वर्ष भी राधा स्वामी सत्संग न्यास, चित्तौड़ में होने वाली इसी तरह की सेवा को भी उन्होंने देखा था। 

संस्था के एरिया सेकेट्री ओमप्रकाश सुखेजा ने बताया कि राधा स्वामी सत्संग न्यास उदयपुर ने पिछले वर्ष भी प्रवासी मजदूरों को लगभग एक माह तक भोजन उपलब्ध कराया था। यह संस्था जब कभी भी प्रशासन को मदद की जरूरत होती है तो हमेशा सेवा कार्य हेतु तत्पर रहती हैं। इस दौरान उन्होंने संस्था परिसर का दौरा किया और यहां के सेवा प्रकल्पों और सेवादारों की भूमिका के बारे में प्रबंधकों से जानकारी ली।