×

MLSU में मनाया राजस्थान दिवस 

राजस्थानी नृत्य, राजस्थान पे आधारित क्विज़, राजस्थानी गायन, बाल विवाह पर नाटक एवम सर पर चरू बाधा दौड़ इत्यादि गतिविधियों का आयोजन किया गया

 

राजस्थान की धरती शौर्य, बलिदान, सम्मान और ज्ञान में अग्रणी रही है। साथ ही उन्होंने छात्रों से आह्वान किया कि वे प्रबंधकीय ज्ञान में राजस्थानी तहज़ीब का समावेश करे एवम एक उत्तम प्रबंधक बने

प्रबंध अध्ययन संकाय मोहन लाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय के तत्वावधान में आज राजस्थान दिवस मनाया गया। जिसमे संकाय में संचालित तरंग क्लब के अगुआई में एक कार्यक्रम दोपहर तीन बजे प्रारम्भ किया गया जिसमें राजस्थानी नृत्य, राजस्थान पे आधारित क्विज़, राजस्थानी गायन, बाल विवाह पर नाटक एवम सर पर चरू बाधा दौड़ इत्यादि गतिविधियों का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम के आयोजन सचिव प्रो मीरा माथुर ने अतिथियों का स्वागत करते हुए सभी को राजस्थान दिवस की बधाई प्रेषित की। प्रबन्ध अध्ययन संकाय के निदेशक प्रोफेसर हनुमान प्रसाद ने राजस्थानी में दिए अपने उद्बोधन में विश्वविद्यालय में राजस्थान दिवस मनाए जाने की शुरुवात के लिए कुलपति प्रोफेसर अमेरिका सिंह जी को साधुवाद देते हुए कहा कि राजस्थान की धरती शौर्य, बलिदान, सम्मान और ज्ञान में अग्रणी रही है। साथ ही उन्होंने छात्रों से आह्वान किया कि वे प्रबंधकीय ज्ञान में राजस्थानी तहज़ीब का समावेश करे एवम एक उत्तम प्रबंधक बने।

इसके अतिरिक्त प्रो करुणेश सक्सेना एवम प्रो अनिल कोठारी ने भी विचार रखे। कार्यक्रम में धन्यवाद रानू नागौरी ने किया। कार्यक्रम में संकाय के जसवंत उपाध्याय, दुर्गा शंकर मेनारिया, श्रेया सिंघवी, सारिका सिंह, नीतू प्रसाद, प्रेरणा भाटी, तरननुम, देवेंद्र मेगवाल, डिंपी, रिया गर्ग, हेमन्त कटारिया, प्रियंका, गजेंद्र एवम तरंग क्लब के सानिध्य एवम आयोजन समिति के सदस्य, संकाय के 100 से अधिक विद्यार्थी ऑनलाइन एवम ऑफलाइन शामिल हुए।