×

राउंड टेबल इंडिया ने किया 3 हजार रिसाईकल्ड चप्पल व 3 ऑक्सीजन कन्सन्ट्रेटर का वितरण

राउण्ड टेबल इण्डिया के ब्रांड अम्बेसडर लक्ष्यराजसिंह मेवाड़ के सानिध्य में किया गया वितरण 

 

शुभारम्भ राउण्ड टेबल इण्डिया के ब्रांड अम्बेसडर सिटी पैलेस प्रांगण में लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ ने किया।

उदयपुर। राउंड टेबल इंडिया ने ग्रीन सोल संस्था के साथ मिलकर 3 हजार रीसाइकल्ड चप्पल का वितरण प्रारम्भ किया। जिसका शुभारम्भ राउण्ड टेबल इण्डिया के ब्रांड अम्बेसडर सिटी पैलेस प्रांगण में लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ ने किया।

पुराने जूतों के सोल से रीसाइकल्ड चप्पल बनानें वाली ग्रीन सोल एक संस्था ने राउंड टेबल इंडिया के साथ पहले दौर में 3 हजार चप्पल के वितरण का प्रावधान रखा है, जो आगे जा कर 10 हजार किया जायेगा। 

लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ के साथ मिलकर राउंड इंडिया ने इंडियन कम्यूनिटी सेंटर मॅलिबू अमेरीका की चिकित्सक श्रीमती शुभा जैन के सहयोग से अमेरीका से 4600 ऑक्सीजन ककन्सन्ट्रेटर आयात किये गये। राउण्ड टेबल इण्डिया द्वारा भारत के 100 से अधिक शहरों में स्थापित किये गये ऑक्सीजन बैंक में इन्हें रखा गया गया। इसी कड़ी में आज 3 ऑक्सीजन कन्सन्ट्रेटर आर्मी के ईसीएचएस पोली क्लिनिक के लिये दिए गए।

इस अवसर पर विश्व के 65 देशों में सेवा कार्य करने वाली राउंड टेबल इंटरनेशनल संस्था के इंटरनेशनल प्रेसिडेंट भारतीय मूल के डी के सिंह, राउंड टेबल इंडिया के नेशनल वाइस प्रेसिडेंट मौर्य फिलिप, राउंड टेबल इंडिया शाखा के चेयरमैन दीपेश कोठारी, ग्रीन सोल के श्रेयांस भण्डारी, ईसीएचएस के कर्नल डाॅ. दौलत बैंसला, डॉक्टर देवेंद्र एवं टेबल के अन्य सदस्य मौजूद थे। 

इस अवसर पर राउंड टेबल इंडिया के नए ब्रांड ऐम्बैसडर महाराज लक्ष्यराज सिंह ने राउंड टेबल इंडिया के इस सेवा कार्य की प्रशंसा की और युवा लोगों से अपने सोशल मीडीयम के माध्यम से राउंड टेबल इंडिया के कार्यों से जुड़ने की अपील की।