×

सकल राजपूत महासभा की नवीन कार्यकारिणी उदयपुर शहर की घोषणा

दलपत सिंह दुलावत बने ज़िला अध्यक्ष

 

उदयपुर। शुक्रवार को सकल राजपूत महासभा की केंद्रीय निर्णायक मंडल की मीटिंग हरीदास जी की मगरी स्थित निवास पर संपन्न हुई। बैठक में केंद्रीय अध्यक्ष तनवीर सिंह कृष्णावत की अध्यक्षता में हुई मीटिंग में समाज की विभिन्न समस्या और भावी कार्यक्रम की रूप रेखा पर विचार विमर्श किया गया।  

वर्तमान समय में सकल राजपूत महासभा की कार्यसमीक्षा भी की गई जिसमें नवीन कार्यकारिणी का गठन कर एक बड़ा सामूहिक कार्यक्रम रखने पर आम राय बनी और सकल राजपूत महासभा द्वारा एक विशाल राजपूत महारैली का आयोजन किया जायेगा जिसमे संभाग के सभी राजपूत भाग लेंगे। 

सकल राजपूत महासभा अब उदयपुर के साथ ही पूरे संभाग में अपनी कार्यकारिणी का विस्तार एक माह में करेगी। इसी क्रम में दलपत सिंह दुलावत को उदयपुर का ज़िला अध्यक्ष मनोनीत किया। उपाध्यक्ष पद पर भीमसिंह चुण्डावत, जसवंत सिंह दुलावत, महामंत्री पद पर राजेंद्र सिंह देवड़ा, ज़िला मंत्री पद पर वीरेंद्र सिंह दुलावत मनोनीत किया गया वहीँ साथ ही वरिष्ठ उपाध्यक्ष / अध्यक्ष आगामी समय में अपनी नवीन कार्यकारिणी का विस्तार करेंगे। 

मीटिंग में अध्यक्ष तनवीर सिंह कृष्णावत ने कहा की अब सकल राजपूत महासभा एक नई जंग लड़ेगी और समाज के सभी युवा और ऊर्जावान व्यक्तियों और महिलाओ को अग्रिम पंक्ति में लाया जाएगा और राजपूत समाज को एक माला में एक साथ लाया जाएगा। वही मीटिंग का संचालन उपाध्यक्ष विजय सिंह कच्छवाह ने किया और बताया की आगामी समय में सकल राजपूत महासभा समाज के सभी संघटन को एक जाजम पर लाएँगे और एक विशाल रैली का आयोजन करेंगे।

सकल राजपूत महासभा की उक्त मीटिंग में तय किया कि महाराणा प्रताप जयंती के सभी कार्यक्रम में सकल राजपूत समाज अपनी सहभागिता रखेगा और जुलूस पे पुष्प वर्षा करेंगे। सकल राजपूत महासभा के सभी सदस्य अपने-अपने घरों पर केसरी ध्वज लगायेंगे। सकल राजपूत महासभा के तनवीर सिंह कृष्णावत ने नवीन कार्यकारिणी को बधाई देते हुए मीटिंग में धन्यवाद दिया।