×

28 दिनों तक लगातार सेनेटाइजेशन के साथ सम्पन्न हुआ सेनेटाइज उदयपुर अभियान

किंग सेना का शहरवासियों ने जताया आभार

 

सेनेटाइज उदयपुर अभियान को शहरवासियों द्वारा काफी सराहा गया और इसे शहरवासियों ने कोरोना से बचाव हेतु सार्थक कदम बताया

उदयपुर। कोरोना की तीसरी लहर से पहले उदयपुर शहरवासियों को संक्रमण से सुरक्षित करने के उद्देश्य से किंग सेना द्वारा शुरू किया गया सेनेटाइज उदयपुर अभियान 28 दिनों में संपन्न हुआ। 

किंग सेना के संस्थापक एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष कुंवर राव गगन सिंह के निर्देश पर उपाध्यक्ष रवींद्र सिंह राव, महासचिव सुनील निमावत खटीक, संगठन मंत्री प्रमोद श्रीमाली, कोषाध्यक्ष नरेंद्र सिंह चौहान, संयोजक प्रकाश वीरवाल, अनिल खटीक के नेतृत्व में 1 जून से शुरू हुए इस अभियान के तहत शहर को सेनेटाइज करने के लिए दो टीमें बनाई गई थी जिसमें संगठन के महासचिव सुनील निमावत के साथ हर्ष नासा, विजय निमावत, अजय चौहान, दीपेश साहू, राहुल निमावत, रवि निमावत, हितेश खटीक, रोहित तंवर, दूसरी टीम में गिरीश वैष्णव, प्रकाश राणा, लखन सिंह, हर्ष कुमावत, नरेंद्र पाल सिंह, कुंदन भाटी ने शहर के उन इलाकों में सेनेटाइज किया जहां कोरोना संक्रमितों की संख्या ज्यादा थी, या तंग गलियां होने के कारण उन्हें अभी तक सेनेटाइज नहीं किया गया था। ऐसे में किंग सैनिकों द्वारा शहर के अंदरूनी इलाकों और संकरी गलियों में भी 1000 मीटर लंबे पाइप से सैनिटाइजेशन के काम को पूरा किया।

महासचिव सुनील निमावत ने बताया कि सेनेटाइज उदयपुर अभियान को शहरवासियों द्वारा काफी सराहा गया और इसे शहरवासियों ने कोरोना से बचाव हेतु सार्थक कदम बताया।  

उल्लेखनीय है कि कोरोना की दूसरी लहर में किंग सेना द्वारा उदयपुर के ईएसआईसी, एमबी हॉस्पिटल और सेटेलाइट हॉस्पिटल के बाहर हेल्प डेस्क लगाकर करीब 17000 लोगों को भोजन,कई लोगों को कोरोना की बेसिक दवाइयों के किट, ब्लड, प्लाजमा, ऑक्सीमीटर व अन्य तरह से मदद की गई। इसके साथ ही मावली, वल्लभनगर, भीलवाड़ा बिजोलिया सहित आसपास के गांव में भी कोरोना संक्रमितों और उनके परिजनों के लिए सुबह व शाम के भोजन के पैकेट वितरित किए।