×

तीन दिवसीय कोरोना वाॅरीयर्स सम्मान श्रृंखला सम्पन्न

’’सेवा द्वारा सेवा का सम्मान’’
 
’’सेवा द्वारा सेवा का सम्मान’’ के तहत आज पुलिस अधीक्षक- उपाधीक्षक का हुआ सम्मान
 

उदयपुर। कोरोना महामारी के तहत हुए लॉकडाउन में सेवायें देकर आमजन की सुरक्षा करने वाले कोरोना वाॅरीयर्स का लायन्स क्लब डिस्ट्रिक्ट 3233 ई-2 की ओर से पूरे प्रान्त में तीन दिवसीय सम्मान श्रृंखला आयोजित की गई। जिसके तहत आज अंतिम दिन उदयपुर में प्रांतपाल एमजेएफ लायन संजय भण्डारी व प्रांतीय सचिव श्याम नागौरी ने पुलिस अधीक्षक कैलाशचन्द्र विश्नोई व पुलिस उपाधीक्षक गोपालस्वरूप मेवाड़ा को सेवा द्वारा सेवा का सम्मान के तहत प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक कैलाशचन्द्र विश्नोई ने कहा कि आमजन की सुरक्षा करना पुलिस का प्रथम कर्तव्य है और उसी को ध्यान में रखते हुए हर पुलिसकर्मी ने अपने जान की परवाह न करते हुए आमजन की सुरक्षा को प्राथमिकता दी, जिसका परिणाम यह है कि हम अन्य शहरों व राज्यों से काफी सुरक्षित है।

प्रांतीय सचिव लायन श्याम नागौरी ने बताया कि जिस प्रकार कोरोना संक्रमण काल के दौरान कोरोना वाॅरीयर्स के रूप में पुलिस ने जिस प्रकार आमजन की है वह कभी भूलायी नहीं जा सकंेगी। प्रांत में विभिन्न क्लबों ने अपने-अपने यहाँ कोरोना वाॅरीयर्स को सम्मान स्वरूप सभी को गुलाब का फूल, मास्क, सेनेटाइजर, छाता, साबुन, गले की माला, उपरना, धूप का चश्मा, होम्योपैथी दवा एवं प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया।