×

यूसीसीआई ने उदयपुर पुलिस को सौंपे 1500 छाते और 1500 मास्क

यूसीसीआई का लोगो लगे यह छाते विषेश तौर पर आर्डर देकर फालना की कम्पनी से तैयार करवाये गये हैं
 
गर्मी के मौसम के चलते ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को चिलचिलाती धूप से बचाने की व्यवस्था के बारे में विचार करते हुए यूसीसीआई द्वारा यह कदम उठाया गया है

उदयपुर 14 मई 2020। उदयपुर चेम्बर ऑफ़ काॅमर्स एण्ड इण्डस्ट्री के अध्यक्ष रमेश कुमार सिंघवी ने पुलिस अधीक्षक कैलाशचन्द्र विशनोई को पुलिस विभाग के लिये 1500 विशेष रूप से तैयार करवाये गये छाते और मास्क भेंट किये। इस अवसर पर यूसीसीआई के पूर्वाध्यक्ष पी.एस. तलेसरा एवं कोषाध्यक्ष राकेश माहेश्वरी भी उपस्थित थे।

अध्यक्ष रमेश सिंघवी ने बताया कि पुलिस विभाग कोरोना वाईरस की महामारी के चलते लाॅकडाउन अवधि में बहुत ही सराहनीय कार्य कर रहा है। गर्मी के मौसम के चलते ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को चिलचिलाती धूप से बचाने की व्यवस्था के बारे में विचार करते हुए यूसीसीआई द्वारा यह कदम उठाया गया है। पुलिस अधीक्षक विश्नोई ने यूसीसीआई को इस भेंट के लिये धन्यवाद दिया।

ज्ञात हो कि यूसीसीआई द्वारा कोविड-19 से सम्बन्धित राहत कार्यों में प्रारम्भ से ही जिला प्रशासन के साथ सक्रिय रूप से जुडा हुआ है तथा मास्क, पीपीई किट, थर्मामीटर आदि जरूरतों को पूरा करने में मदद कर रहा है। पूर्वाध्यक्ष पी.एस. तलेसरा ने बताया कि यूसीसीआई का लोगो लगे यह छाते विषेश तौर पर आर्डर देकर फालना की कम्पनी से तैयार करवाये गये हैं।