×

उदयपुर कराटे एसोसिएशन भंग

विभिन्न कराटे एकेडमी के माध्यम से तीन माह पूर्व गठित हुई उदयपुर कराटे एसोसिएशन को तत्काल प्रभाव से भंग कर दिया गया है। सुखवाल ने बताया कि एसोसिएशन में कुछ सदस्य अपने आप को स्वयं भू चेयरमेन घोषित कर एसोसिएशन से जुड़े दो भाईयों ने मिलकर एसोसिएशन के नियमों के विपरीत कार्य कर खिलाड़ियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे थे। इन सभी परिस्थितियों को देखते हुए एसोसिएशन के सभी पदाधिकारियों ने अपने पदों से इस्तीफा दे कर कार्यकारिणी को भंग कर दिया है।

 

विभिन्न कराटे एकेडमी के माध्यम से तीन माह पूर्व गठित हुई उदयपुर कराटे एसोसिएशन को तत्काल प्रभाव से भंग कर दिया गया है।एसोसिएशन के अध्यक्ष रेन्शी मुकेश सुखवाल ने बताया कि इस कार्यकारिणी में महासचिव के रूप में प्रफुल्ल सांवरिया, तकनीकी निदेशक रेन्शी मांगीलाल सालवी, कोषाध्यक्ष शान्दाए मोनिका प्रजापत, निर्विरोध उपाध्यक्ष एवं मीडिया प्रभारी शान्दाए संजूसिंह, सह उपाध्यक्ष रूकमणी लोहार, उप सचिव पंकज चौधरी, सह तकनीकी निदेशक के रूप में शान्दाए सीमा यादव को मनोनीत किया गया।

सुखवाल ने बताया कि एसोसिएशन में कुछ सदस्य अपने आप को स्वयं भू चेयरमेन घोषित कर एसोसिएशन से जुड़े दो भाईयों ने मिलकर एसोसिएशन के नियमों के विपरीत कार्य कर खिलाड़ियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे थे। इन सभी परिस्थितियों को देखते हुए एसोसिएशन के सभी पदाधिकारियों ने अपने पदों से इस्तीफा दे कर कार्यकारिणी को भंग कर दिया है।