×

उदयपुर मार्बल एसोसिएशन द्वारा श्रमिक बीमा कार्ड, मेडिकल हेल्थ कार्ड व UMA एप्लीकेशन का विमोचन

उदयपुर मार्बल एसोसिएशन द्वारा अमावस्या पर स्नेह मिलन का आयोजन

 

उदयपुर 2 मार्च 2022 । आज उदयपुर मार्बल एसोसिएशन द्वारा अमावस्या पर स्नेह मिलन का आयोजन किया गया। एसोसिएशन अध्यक्ष पंकज गंगावत ने बताया की इस कार्यक्रम में एसोसिएशन के सदस्यों के हितार्थ मेडिकल हेल्थ कार्ड का विमोचन किया गया जिसमे विभिन्न हॉस्पिटल एवं टेस्ट सेंटर से अनुबंध किया गया जिससे मेडिकल हेल्थ कार्ड के माध्यम से सदस्यों को हॉस्पिटल एवं डायग्नोस्टिक सेंटर पर मेडिकल बिल व जांच में छूट मिलेगी। 

श्रमिकों के हित में सुखेर क्षेत्र में कार्य कर रहे श्रमिकों का पांच लाख रुपये तक का श्रमिक बीमा कार्ड का भी विमोचन किया गया। श्रमिक कार्ड के माध्यम से श्रमिकों को बीमा का लाभ मिलने के साथ ही आर्थिक मजबूती प्राप्त होगी। 

उदयपुर मार्बल एसोसिएशन को डिजिटल प्लेटफार्म पर लाने के लिए गूगल प्ले स्टोर पर बनाई गयी एप्लीकेशन को लॉन्च किया गया। जिससे सभी सदस्यों को एसोसिएशन से सम्बंधित सुविधा का सीधा लाभ मिल सकेगा एवं मंडी विकास की फीस का भुगतान भी एप्लीकेशन के माध्यम से आसानी से किया जा सकेगा।  

सचिव रमेश जैन ने बताया की आज के कार्यक्रम के मुख्य अतिथि देहात कांग्रेस अध्यक्ष लाल सिंह झाला व विरमदेव सिंह कृष्णावत का पदाधिकारियों द्वारा पगड़ी व उपरना पहना कर स्वागत किया। 

इस कार्यक्रम में मार्बल एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह राव, उपाध्यक्ष राजेंद्र मोर, कोषाध्यक्ष कुलदीप जैन, नितुल चंडालिया, संदीप लोहिया, भगवती लाल जैन, रणधीर नलवाया, विनय पाठक, कैलाश मेहता, मान सिंह राव व समस्त कार्यकारिणी एवं सभी मार्बल व्यापारियों ने भाग लिया।