×

वसन्तविहार पार्क को किया गया सैनेटाईज 

 
जिला प्रशासन द्वारा पार्को को खोले जाने के दिये गये आदेश को देखते हुए हिरणमगरी सेक्टर 5 स्थित उदयपुर पर्यावरण समिति की ओर से आज प्रातः वसन्तविहार पार्क को आमजन के घूमनें से पूर्व सेनेटाईज कराया गया।

उदयपुर 30 मई 2020 । जिला प्रशासन द्वारा पार्को को खोले जाने के दिये गये आदेश को देखते हुए हिरणमगरी सेक्टर 5 स्थित उदयपुर पर्यावरण समिति की ओर से आज प्रातः वसन्तविहार पार्क को आमजन के घूमनें से पूर्व सेनेटाईज कराया गया।

\समिति अध्यक्ष सुशील बांठिया ने बताया कि सोसायटी ने पार्क में लगी बैचों, झूलों, पार्क के गेट को सेनेटाईज किया गया। सोसायटी के सदस्यों को अवगत करा दिया गया कि पार्क में लगे झूलों को उपयोग प्रतिबन्धित रहेगा। क्षेत्रवासियों को प्रातः 7 से 10 एवं सांय 4 से साढ़े 6 बजे तक घूमने दिया जायेगा। 

पार्क में आमजन सोशल डिस्टेन्सिंग रखेंगे एवं सभी मास्क पहन कर ही पार्क में प्रवेश कर पायेंगे। बांठिया ने बताया कि क्षेत्रवासियों को बता दिया गया कि पार्क में पांच से अधिक लोग एक साथ एकत्रित नहीं होंगे एवं पान, बीड़ी, गुटखा पर पूर्णतया प्रतिबन्ध रहेगा। पार्क में थुकने पर भी प्रतिबन्ध रहेगा। समिति ने प्रशासन को आश्वस्त किया है कि समिति द्वारा सभी नियमों की पालना की जायेगी।