×

खेत में संदिग्ध हाल में मिला महिला का शव 

संभवतया सर्दी में ठिठुरकर हुई मौत
 
महिला की मौत के बाद पति फरार, साथ में पी थी शराब

उदयपुर जिले के भीण्डर इलाके के कीर की चौकी के निकट बुधवार को खेत में एक महिला का शव बरामद हुआ था। जिसकी शिनाख्त  झाड़ोल के वाड़द गांव निवासी चम्पा पत्नी नारायण मीणा (40) के रूप में हुई। शिनाख्त के बाद महिला की मौत को संदिग्ध मान कर पुलिस ने शव भीण्डर हॉस्पिटल के मॉर्चरी में रखवाया था। वहीँ महिला की मौत के बाद महिला का पति नारायण मीणा फरार है।    

दरसअल, झाड़ोल के वाड़द गांव निवासी चम्पा पत्नी नारायण मीणा पिछले 15 वर्षों से अपने पति के साथ कीर की चौकी पर एक कमरा किराए पर रहकर रह रही थी। यह दोनों पति-पत्नी मजदूरी का काम करते हैं और आसपास क्षेत्र में मजदूरी के लिए आते-जाते रहते हैं और शराब पीने की आदि है। 

आस पास के लोगो से पूछताछ करने जानकारी सामने आई की मृतका को मंगलवार शाम को आखिरी बार घर के बाहर अपने पति के साथ देखा गया। इसके बाद दोनों शराब पीने चले गये थे। रात्रि को शराब के नशे में ज्यादा होने पर महिला घर से आगे चलते हुए एक खेत की तरफ चली गई और वहीं बेहोशी की हालत में गिर गई जबकि पति भी शराब के नशे में कमरे में जाकर सो गया। 

लेकिन मृतका चम्पा के पास सर्दी से बचने के लिए कोई गर्म वस्त्र नहीं होने की वजह से पूरी रात सर्दी से ठिठूरती रही, जिससे अल सुबह उसकी मौत हो गई। पत्नी की मौत की खबर सुन पति घबरा कर घर से लापता हो गया। पुलिस पति की तलाश में जुटी है।