×

उदयपुर में आज सोमवार को 13 कोरोना पॉजिटिव मिले

उदयपुर जिले में कोरोना के कहर से जहाँ 3 मरीज़ो की मौत गई वहीँ आज सोमवार को 13 कोरोना पॉजिटिव पाए गए। 
 
उदयपुर में अब तक कुल पॉजीटिव संख्या 658  
 

उदयपुर  22 जून 2020 । उदयपुर जिले में कोरोना के कहर से जहाँ 3 मरीज़ो की मौत गई वहीँ आज सोमवार को 13 कोरोना पॉजिटिव पाए गए। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. दिनेश खराड़ी ने बताया कि सोमवार को जिले के 447 व्यक्तियों की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई है। इस रिपोर्ट अनुसार 435 व्यक्ति नेगेटिव है और 12 कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जबकि 1 कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट कोटा से प्राप्त हुई है।     

उदयपुर से प्राप्त रिपोर्ट में आज पॉजिटिव पाए गए व्यक्तियों में 6 प्रवासी है जिनमे 5 मुंबई से लौटे है और 1 तमिलनाडु से लौटा है। बाकी 7 में 6  क्लोज कांटेक्ट है और 1 रिपोर्ट कोटा से प्राप्त हुई है। इस प्रकार जिले में कुल कोरोना पोसिटिबे की संख्या बढ़कर 658 हो गई है। 

आज की रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए गए मरीज़ो में सर्वाधिक 5 क्लोज कांटेक्ट मट्ठो की सेहरी, श्रीनाथ मंदिर के पास से गए है। 1 क्लोज कांटेक्ट चुंगी नाका सेक्टर 14 से पाया गया है। 6 प्रवासियों में 5 प्रवासी मुंबई से लौटे है जिनमे से 2 खरका सलूम्बर से, 1 अदकालिया सलूम्बर से, 1 झल्लारा सलूम्बर से, 1 सगतडा सराड़ा तथा 1 प्रवासी तमिलनाडु लौटा है जो की हिंदुस्तान जिंक लिमिटेड के देबारी गेस्ट हाउस से पाया गया है। जबकि 1 इंदिरा नगर बीड़ा रेलवे कॉलोनी सिटी स्टेशन उदयपुर निवासी की रिपोर्ट कोटा के सरकारी अस्पताल से प्राप्त हुई है।