×

NH 8 पर बस ट्रोले की भिड़त दो मरे, 30 घायल 

ट्रोला चालक की झपकी लगने से बेकाबू ट्रोला डिवाइडर तोड़ टूरिस्ट बस से जा भिड़ा 

 

उदयपुर 21 दिसंबर 2021। उदयपुर अहमदाबाद हाईवे NH - 8 पर सोमवार देर रात देर टूरिस्ट बस और ट्रोला में भिडंत हो गयी। जिसमें केबिन में बैठे दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और 30 घायल हो गए ।   

बताया जा रहा है कि NH 8 पर ट्रैवल्स बस उदयपुर से अहमदाबाद की तरफ जा रही थी, तभी परसाद के करीब अहमदाबाद से आ रहा ट्रोला चालक की झपकी लगने से बेकाबू ट्रोला डिवाइडर तोड़कर हाइवे के दूसरी ओर आ गया और बस से जा  भिड़ा। इस हादसे में दो लोगों की मौत के अलावा 30 लोगों के घायल होने की सूचना है।  

हादसे की खबर मिलते ही परसाद थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। और घायलों को नजदीकी अस्पतालों में पहुंचाया गया। सराड़ा एसडीएम भी घटना स्थल पर पहुंचे। जानकारी के अनुसार बस में सवार सभी लोग घूमने के लिए यूपी के इटावा से गुजरात जा रहे थे। जानकारी के अनुसार बस में करीब 60 से अधिक लोग सवार थे। जिसमे कई बच्चे और महिलाएं भी सफर कर रही थी। तेज ​भिड़ंत में बस और ट्रोले के केबिन का हिस्सा बुरी तर​ह क्षतिग्रस्त हो गया। 

हादसे में बस के ​केबिन में बैठे दो युवकों के सिर में चोट लगने से उनकी मौके पर मौत हो गई। मृतकों की पहचान मंसूर आलम (31) और छोटू खान (30) निवासी इटावा के रूप में हुई है। चालक-खलासी के अलावा बस में पीछे बैठे अन्य 18 लोगों को भी चोटें आई हैं, जिन्हें परसाद सीएचसी लाया गया। इनमें 4 लोगों की हालात गंभीर बताई जा रही है।