×

मृतक को 31 लाख का हर्ज़ाना और घर के दो सदस्यों को यूआईटी में संविदा पर नौकरी

प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा की गई समझाइश और मुआवजे की मांग को स्वीकार करने के बाद मृतक कन्हैया लाल साहू के शव को मुर्दाघर में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया गया है

 

उदयपुर 29 जून 2022 । टेलर की हत्या के मामले में प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा की गई समझाइश और मुआवजे की मांग को स्वीकार करने के बाद मृतक कन्हैया लाल साहू के शव को मुर्दाघर में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया गया है। शव के पोस्टमार्टम के बाद उनके निवास स्थान सेक्टर 14 ले जाया गया है। जहाँ से अंतिम संस्कार के लिए अशोकनगर स्थित मोक्षधाम ले जाया जाएगा 

जानकारी के अनुसार घर के दो सदस्यों को यूआईटी में संविदा पर नौकरी और ₹31 लाख के आश्वासन देने के बाद मृतक के परिजन शव घर से उठाकर मुर्दा घर ले जाने के लिए तैयार हुए हैं। 

पूरे शहर में भारी पुलिस जाब्ता तैनात है और धानमंडी थाने के एएसआई भंवरलाल को भी सस्पेंड कर दिया गया है। पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों को राजसमंद के भीम इलाके से गिरफ्तार किया गया है और दोनों को उदयपुर लाकर उनसे पूछताछ शुरू कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार दोनों ही युवक रियाज अत्तारी और गौस मोहम्मद शहर के गवर्नमेंट प्रेस इलाके के रहने वाले बताए जा रहे हैं। दोनों को राजस्थान के भीम से गिरफ्तार कर लिया गया है।