×

आयड़ नदी में बही 7 वर्षीय बालिका 

सिविल डिफेंस की टीम सोमवार सुबह 7 बजे फिर शुरू करेंगी सर्च ऑपरेशन

 

उदयपुर 8 सितंबर 2024। शहर के ठोकर चौराहे स्थित पुलिया के नीचे से बहने वाली आयड़ नदी में एक 7 वर्षीय बच्ची के बह जाने से अफरा तफरी का माहौल हो गया।

दरअसल घटना रविवार दोपहर 3 बजे की बताई जा रही है जब प्रताप नगर की रहने वाली 7 वर्षीय बच्ची नीलम धोबी अपने बड़े भाई जिसकी उम्र 12 से 13 वर्ष है उसके साथ पानी में नहाने और मछली पकड़ने के लिए गई थी। नदी का बहाव अचानक से बढ़ जाने से नीलम का पैर पानी में फिसल गया और वहां बहती हुई आगे की तरफ चली गई हालांकि इस घटना के बाद उसके बड़े भाई ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन वह उसे बचा नहीं पाया।

घटना के तुरंत बाद मौके पर मौजूद लोगों ने भूपालपुरा थाना पुलिस को सूचित किया जिस पर थाने की टीम मौके पर पहुंची और तुरंत सिविल डिफेंस की टीम को भी सर्च के लिए मौके पर बुला लिया गया।

भूपालपुरा थाना अंतर्गत आने वाली आयड पुलिस चौकी के इंचार्ज एएसआई हरि सिंह ने बताया कि बच्ची अपने बड़े भाई के साथ ठोकर चौराहे से गुजरने वाली नदी में नहाने और मछली पकड़ने के लिए गई थी, तभी यह दुर्घटना हो गई जिसके बाद सिविल डिफेंस की टीम ने करीब 4 घंटे की कड़ी मशक्कत करते हुए बच्ची को ढूंढने का प्रयास किया लेकिन उन्हें सफलता हासिल नहीं हुई जिसके बाद सर्च ऑपरेशन को फिलहाल रोक दिया गया जिसे सोमवार सुबह 7 बजे एक बार फिर से शुरू किया जाएगा।