×

गिरफ्तारी के बाद शनिवार को आसिफ के परिवार के सदस्य आचनक किराये के घर से हुए गायब

आसिफ और उसका परिवार शहर में किराए के मकान में रहता था

 

उदयपुर 2 जुलाई 2022 । कन्हैया लाल साहू की निर्मम हत्या के बाद लगातार जांच एजेंसी ने कई आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है साथ इस मामले में कई नए-नए खुलासे हो रहे हैं । घटना में शामिल मुख्य आरोपी मोहम्मद रियाज अत्तारी भी भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चे से जुड़ा हुआ था । जिसको लेकर अब सोशल मीडिया पर भाजपा नेताओ के साथ कई फोटो वायरल हो रहे हैं।

मोहम्मद ताहिर के साथ जांच एजेंसियों ने आसिफ को भी गिरफ्तार किया है न्यूज़ पेपर के माध्यम से जैसे ही परिवार के सदस्यों को आसिफ की गिरफ्तारी की जानकारी मिली तो शनिवार सुबह आसिफ की बहन व माता पिता घर पर ताला लगा अचानक गायब हो गए हैं। आसिफ और उसका परिवार शहर में किराए के मकान में रहता था । घर के आस-पास रहने वाले लोगों ने बताया कि आसिफ के पिता शिकंजी का ठेला चलाते हैं और आसिफ उदयपुर शहर के बापू बाजार में स्थित ऑप्टिकल की दुकान पर कार्य करता है। 

सोशल मीडिया पर भाजपा के साथ कई नेताओं के फोटो आरोपियों के साथ वायरल होने के बाद नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने भी अपने बयान जारी किए हैं गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि जघन्य अपराध करने वाले आरोपी के साथ भाजपा का कोई संबंध नहीं है, भाजपा का अल्पसंख्यक मोर्चा बनाया गया है जिनके द्वारा कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं उन कार्यक्रम में सभी लोग आते हैं और मेरे साथ खड़े होकर फोटो खींच आते हैं जिसे न तो मैं रोक सकता हूं न कोई और रोक सकता है। लेकिन मेरे साथ अगर मेरे साथ फोटो खिंचवाने से अगर मैंने कोई गुनाह किया है तो मेरे खिलाफ भी मुकदमा आप लोग दर्ज करा सकते हैं ।