×

कटारिया का मुख्यमंत्री गहलोत पर पलटवार

कटारिया ने कहा कि उनके साथ कोई भी कहीं भी कभी भी फोटो खिचवा लेता हैं तो उस से वो अपराधी तो नही हों जाते

 

उदयपुर में कन्हैयालाल के हत्यारों के बीजेपी से जुड़े होने के मुख्यमंत्री अशोक गहलाेत के आरोप पर अब नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने पलटवार किया है। 

मंगलवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा टेलर कन्हैया हत्या कांड के मुख्य आरोपी  के बीजेपी के साथ तार जुड़े होने पर की गई बात पर और पार्टी के कार्यकर्ता द्वारा कथित रूप कार्यवाही नही करने की बात पर रिएक्शन देते हुए नेता प्रतिपक्ष शहर विधायक गुलाब चंद कटारिया ने कहा की उनका मुख्यमंत्री से आग्रह हैं की मुख्यमंत्री होते हुए उन्हें ऐसे व्यक्ति का नाम उजागर करना चाहिए ताकि कार्यवाही हों कर के इस प्रकार के आपराधिक सोच वाले व्यक्ति चाहे वो किसी भी पार्टी से जुड़ा हों कार्यवाही हों सकें।

कटारिया ने कहा की लेकिन ये आरोप केवल एक मिथ्या निकलेंगा, हमारा फोटो उसके साथ होने से गहलोत ये बात बार बार कह रहें हैं, जबकि वो पहले ही कह चुके हैं की वो एक सार्वजनिक कार्यकर्ता हैं,अगर उनके साथ कोई भी कहीं भी कभी भी फोटो खिचवा लेता हैं तो उस से वो अपराधी तो नही हों जाते। अगर उनको लगता हैं की उन्होने कुछ गलत किया हैं तो उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करे। अख़बारों के माध्यम से पता चला हैं कि ऐसे किसी व्यक्ति ने फोन किया हैं तो उसके नाम को मुख्यमंत्री, पुलिस द्वारा उजागर किया जाना चाहिए ताकि पार्टी भी ऐसे व्यक्ति के खिलाफ कार्यवाही कर सकें।