×

उदयपुर में बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल देंगी देश भर के वेडिंग एक्सपर्ट को अवॉर्ड

21 दिसंबर को वेडिंग एंड लाइफ़स्टाइल अवॉर्ड नाइट में एक्स्पर्ट करेंगे चर्चा

 

उदयपुर, 3 दिसंबर। बॉलीवुड का जलवा एक बार फिर प्रदेश में होगा। क्योंकि जयपुर के राजन कायस्थ और आरती निर्वाण एक्ट्रेस अमीषा पटेल के साथ उदयपुर के लाभगढ़ पैलेस में 21 दिसंबर को शुभ वेडिंग्स एंड लाइफ स्टाइल अवॉर्ड्स करेंगे। वे देशभर के वेडिंग्स और लाइफ स्टाइल इंडस्ट्री के एक्सपर्ट्स को सम्मानित करेंगे और उनके लिए इंटरेक्टशन सेशन रखा जाएगा। आयोजक राजन कायस्थ ने बताया, कि हमारा उद्देश्य राजस्थान वेडिंग टूरिज्म को बढ़ाना है। इसके लिए देशभर से करीब 300 वेडिंग व लाइफ स्टाइल एक्सपर्ट को आमंत्रित किया गया है।
 

राजस्थान टूरिज्म कर रहा है सपोर्ट
अवॉर्ड नाइट को राजस्थान टूरिज्म सपोर्ट कर रहा है। कार्यक्रम में राजस्थान डेस्टिनेशन वेडिंग्स को बढ़ावा दिया जाएगा और देश भर के विशेषज्ञ इसको बढ़ावा देने के लिए चर्चा करेंगे।
इस दौरान आने वाले ये सभी गेस्ट विभिन्न होटल्स और विवाह स्थलों का भ्रमण करेंगे। वे जानेंगे, कि कहां किस प्रकार की शादी या अन्य आयोजन किया जा सकता है। गौरतलब है इससे पहले राजन कायस्थ ऐसे कई आयोजन कर चुके हैं, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोरा, दीया मिर्जा, ईशा देओल आदि शिरकत कर चुकी हैं। सभी ने जयपुर में फैशन, वेडिंग और लाइफ स्टाइल इंडस्ट्री को प्रमोट किया था। इस बाद उदयपुर में ऐसा आयोजन करके पूरे प्रदेश को कवर किया जा रहा है।