×

MLSU छात्रसंघ चुनाव के लिए प्रत्याशियों ने दाखिल किये नामांकन 

एनएसयूआई से देव सोनी एबीवीपी से कुलदीप ने नामांकन के साथ पूरे पैनल के प्रत्याशियों ने अपने अपने नामांकन दाखिल किए

 

उदयपुर 22 अगस्त 2022 । आगामी 26 अगस्त को होने वाले छात्र संघ चुनाव को लेकर आज सुखाड़िया विश्वविद्यालय सहित विभिन्न महाविद्यालयों में भी नामांकन दाखिल किए गए। 

विश्वविद्यालय में केंद्रीय अध्यक्ष पद के लिए एनएसयूआई से देव सोनी एबीवीपी से कुलदीप ने नामांकन के साथ पूरे पैनल के प्रत्याशियों ने अपने अपने नामांकन दाखिल किए। इस दौरान विश्वविद्यालय के हर कोने पर चप्पे-चप्पे पर सुबह से ही पुलिस तैनात रहें ताकि शांतिपूर्ण तरीके से नामांकन दाखिल किए जाएं।  

इस दौरान विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार पर एडिशनल एसपी चंद्र सिंह ठाकुर और हर्ष रत्नु ने पूरी तरह से व्यवस्था संभाली जिससे कि लिंगदोह कमेटी की नियमों की अवहेलना ना हो। इस दौरान किसी भी प्रत्याशी में ना तो कोई रैली निकाली और न हीं ढोल नगाड़ों के साथ नामांकन दाखिल किया। शांतिपूर्ण तरीके से बिना ढोल नगाड़े और बिना रैली से छात्र नेता ने शांतिपूर्ण नामांकन दाखिल किए। 

रजिस्टर और मुख्य चुनाव आयुक्त सी आर देवासी ने बताया कि लिंग दोह कमेटी के साथ चुनाव संपन्न कराए जाएंगे इसी को लेकर नामांकन दाखिल हुए जिसमें पूरी तरह से लिंगदोह कमेटी की पालना की गई है वही एडिशनल एसपी चंद्र शील ठाकुर ने बताया कि चप्पे-चप्पे पर पुलिस को तैनात किया गया जिससे कि शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न हो सकें।