×

मुख्यमंत्री की घोषणा पर घायल ईश्वर को सौंपा चैक 

वल्लभनगर विधायक श्रीमती प्रीति गजेंद्र सिंह शक्तावत ने महाराणा भूपाल चिकित्सालय पहुंच कर घायल ईश्वर गौड़ के परिजनों को पांच लाख रुपये का चौक सौंपा। 

 

उदयपुर 1 जुलाई 2022 । मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार को उदयपुर यात्रा दौरान उदयपुर में हुई वारदात में दिवंगत कन्हैयालाल के घायल साथी ईश्वर गौड़ से मुलाकात की थी। मुख्यमंत्री ने घायल ईश्वर की सहायता के 5 लाख रुपये की सहायता राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष से देने की घोषणा की थी। 

मुख्यमंत्री की इसी घोषणा पर शुक्रवार को वल्लभनगर विधायक श्रीमती प्रीति गजेंद्र सिंह शक्तावत ने महाराणा भूपाल चिकित्सालय पहुंच कर घायल ईश्वर गौड़ के परिजनों को पांच लाख रुपये का चौक सौंपा। 

अतिरिक्त जिला कलक्टर ओपी बुनकर व चिकित्सालय के अधिकारियों के साथ चिकित्सालय के सुपर स्पेशलिटी ब्लॉक के न्यूरो सर्जरी वार्ड में पहुंची विधायक शक्तावत ने पहले उपचाररत घायल ईश्वर से बात की और उसके स्वास्थ्य तथा दी जा रही चिकित्सा सुविधाओं के बारे में जानकारी ली। उन्होंने ईश्वर के बेटे जतीन गौड़ व उसकी पत्नी से भी बात की तथा कहा कि सरकार आपके साथ है इसलिए बिल्कुल भी भयभीत न हो। 

बेटे जतीन गौड़ से उसकी शिक्षा के बारे में पूछा तथा कहा कि मुख्यमंत्री महोदय के निर्देशानुसार उसकी उच्च शिक्षा अथवा रोजगार उपलब्ध कराने में भी सहयोग किया जाएगा।

वार्ड का किया निरीक्षण 

इस मौके पर विधायक शक्तावत ने न्यूरो सर्जरी वार्ड का निरीक्षण भी किया और यहां पर भर्ती मरीजों की कुशलक्षेम पूछी। उन्होंने मरीजों और उनके परिजनों से बात की और उनकी बीमारी और रिकवरी के बारे में पूछा। इस दौरान मौजूद चिकित्साधिकारियों ने मरीजों की वर्तमान हालात और हो रहे सुधार के बारे में बताया। उन्हेांने चिकित्सालय प्रबंधन के द्वारा मरीजों व परिजनों को द्वारा दी जा रही सुविधाओं के बारे में भी बताया। इस मौके पर एडीएम ओपी बुनकर, डॉ विपिन माथुर, डॉ. वसन्त, डॉ. ओनप्रकाश ख्ण्डेलवाल, सहवृत पार्षद रवीन्द्रपाल सिंह कप्पू आदि मौजूद थे।