×

गोविंद नगर के सामने रोड को देखने के लिए जिला कलेक्टर ने दौरा किया

कच्ची सड़क को पक्की करने के लिए आंदोलनरत है क्षेत्रवासी

 

उदयपुर 6 अप्रेल 2022 । उदयपुर स्थित गोविंदनगर ऑडी शोरूम के सामने बहुप्रतीक्षित महाराणा प्रताप लिंक रोड की शेष 220 मीटर रोड को पूर्ण करने के लिए लंबे समय से क्षेत्रवासी आंदोलनरत है, जिसका नेतृत्व भाजपा नगर निगम निर्माण समिति अध्यक्ष ताराचंद जैन, भाजपा आपदा राहत एवं सहयोग विभाग राजस्थान प्रदेश संयोजक डॉ जिनेंद्र शास्त्री, पार्षद भंवर सिंह देवड़ा कर रहे हैं। 

समस्या का समाधान करने के लिए आज जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा ने यूआईटी एवं नगर निगम के अधिकारियों के साथ रोड का दौरा किया एवं आंदोलन कर रहे जनप्रतिनिधि व क्षेत्रवासियों को समुचित आश्वासन दिया।

क्या कहा जनप्रतिनिधियों ने

स्थानीय पार्षद व नगर निगम निर्माण समिति के अध्यक्ष  ताराचंद जैन ने क्षेत्र का पूरा विस्तृत ब्यौरा जिला कलेक्टर के समक्ष रखा, साथ ही क्षेत्र में दो बड़े नाले नवीन बनने की जानकारी जिला कलेक्टर को दी। यह भी बताया कि स्वयं मोहनलाल सुखड़िया ने भी अपने कार्यकाल में इस रोड को बनाने के लिए अधिकारी को निर्देशित किए थे।

भाजपा आपदा राहत एवं सहयोग विभाग राजस्थान के प्रदेश संयोजक डॉ जिनेंद्र शास्त्री ने जिला कलेक्टर को कच्ची रोड से आमजन को अपने वाहनों से आते हुए देख कर कहा कि सर रोड बनें या नहीं बने लेकिन लोगों की आवाजाही तो यहा से चालू है तो फिर क्यों नहीं इसको पक्की कर दी जाए और इसे ऐसी बनाई जाए ताकि ऊपर रोड हो और नीचे पाइप रखे जाए ताकि कभी पानी का बहाव अत्यधिक होने पर पानी जाने की आवाजाही की सुविधा हो।

दौरे में क्या किया कलेक्टर ने

जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा ने गोवर्धन विलास स्थित ऑडी शोरूम के सामने से अपनी गाड़ी रुकी और 2-2 किलोमीटर पक्की सड़क को देखा अधिकारियों से चर्चा की शेष 220 मीटर सड़क जो कच्ची थी, वहां से लोगों के आवागमन को देखा बड़ी-बड़ी बसों को जाते हुए देखा, महिलाएं दुपहिया में चल रही थी वही बच्चों के ऑटो भी आ जा रहे थे जिसको भी जिला कलेक्टर ने स्वयं दौरे में देखा।

इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व जिला महामंत्री हरीश आर्य, कांग्रेस नेता त्रिभुवन नाथ व्यास, सुदर्शन जैन, अशोक गेरा, दिलीप कालरा, नृपेंद्र जैन, दिनेश दवे, उमराव सिंह राव, राधेश्याम शर्मा ,कमल जैन, चिराग जैन, भरत कोठारी, राकेश बोलिया, संतोष सिंह रावत, श्याम सुंदर सिंघवी, रमेश चंद्र मीणा, निखिल कटारिया, महावीर सरूपरिया, धनराज पालीवाल, दुर्गालाल आदि उपस्थित थे।