×

बिजली का कंरट लगने से किसान की मौत

खेत में पानी की पिलाई करने के मोटर चलाई तो बिजली का कंरट लगा  

 

किसान की ईलाज के दौरान तोड़ा दम

उदयपुर ज़िले के भीण्डर कस्बे में खेत में काम कर रहे किसान की करंट लगने से मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही भींडर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है। 

दरअसल उदयपुर ज़िले के भीण्डर कस्बे के धारता गांव में एक किसान खेत में सिंचाई का काम कर रहा था। इस दौरान किसान ने पिलाई के लिए पानी की मोटर चलाई बिजली का झटका लगने से मौके पर ही किसान की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्मार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया। बताया जा रहा है कि घटना से एक घंटे पहले किसान भीण्डर के बाजार में हरे चने बेच कर गया था। घटना की सूचना मिलते ही भीण्डर अस्पताल के बाहर सैकड़ों ग्रामीण एकत्रित हो गए। 

सहायक उपनिरीक्षक पर्वतसिंह झाला ने बताया कि धारता गांव निवासी 45 वर्षीय शंकरलाल पिता प्यारेलाल जाट अपने खेत पर खेती का काम कर रहा था। इस दौरान मंगलवार देर शाम पानी की मोटर चलाते समय बिजली का झटका लग गया। इसके बाद शंकरलाल को उसके परिजन तुरन्त भीण्डर अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां पर डॉक्टरों ने ईलाज शुरू किया। मगर ईलाज के दौरान ही शंकरलाल की मौत हो गई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए पोस्टमार्टम करवा शव परिवार को दिया।