×

MLSU छात्र संघ चुनाव- NSUI ने देव सोनी तो ABVP ने कुलदीप सिंह को बनाया प्रत्याशी

ABVP ने सभी पदों पर घोषित किये उम्मीदवार जबकि NSUI ने केवल अध्यक्ष पद के लिए घोषित किया उम्मीदवार

 

उदयपुर 20 अगस्त 2022 । मोहनलाल सुखाड़िया यूनिवर्सिटी के आगामी छात्रसंघ चुनाव में दोनो प्रमुख पार्टियों भाजपा से जुडी ABVP और कांग्रेस से जुडी NSUI ने अध्यक्ष पद के उम्मीदवार घोषित कर दिए। एक तरफ ABVP ने सभी पदों पर घोषित किये उम्मीदवार जबकि दूसरी तरफ NSUI ने केवल अध्यक्ष पद के लिए घोषित किया है। 

NSUI ने शनिवार को अध्यक्ष पद के उम्मीदवार के के रूप में देव सोनी को मैदान में उतारा हैं। जबकि ABVP ने कुलदीप सिंह को अध्यक्ष पद के लिए उम्मीदवार बनाया है। 

एनएसयूआई के उम्मीदवार देव सोनी एम् कॉम बिज़नेस एडमिनिस्ट्रेशन 4th सेमिस्टर का छात्र हैं। सोनी ने कहा "मै पिछले 7 वर्षों से मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय में छात्र हितो के लिए संघर्ष कर रहा हूं। 2019 में वाणिज्य महाविद्यालय में अध्यक्ष पद की तैयारी की परन्तु 2 वर्ष कॉरोना के कारण चुनाव नहीं लड़ पाया परन्तु दोनो साल विश्विद्यालय में छात्रों को सेवा करी और आज उन्ही के स्नेह मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय के अध्यक्ष का चुनाव लड रहा हूं".

एबीवीपी ने घोषित किए उम्मीदवार

भाजपा की छात्र संगठन इकाई एबीवीपी ने अध्यक्ष पद के लिए कुलदीप सिंह, उपाध्यक्ष पद के लिए विष्णु रेबारी, सचिव पद के लिए कपीश जैन जबकि संयुक्त सचिव पद के लिए महिमा वैष्णव को प्रत्याशी बनाया है।