×

एमपी के गृहमंत्री डॉ. मिश्रा ने मेवाड़ से मुलाकात कर सियासी पारा बढ़ाया

महीने भर के भीतर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. पूनियां, केंद्रीय मंत्री मेघवाल, डॉ. बालियान, बघेल भी लक्ष्यराज से कर चुके मुलाकात

 

उदयपुर। कद्दावर भाजपा नेता और मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा गुरुवार को दो दिन के प्रवास पर एक निजी शादी समारोह में शामिल होने के लिए उदयपुर आए। 

गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने सिटी पैलेस में मेवाड़ के पूर्व राजपरिवार के सदस्य लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ से मुलाकात कर मेवाड़ की सियासत का पारा बढ़ा दिया है। गृहमंत्री डॉ. मिश्रा और लक्ष्यराज सिंह के बीच काफी देर तक बातचीत हुई। इससे पहले गृहमंत्री डॉ. मिश्रा सिटी पैलेस म्यूजियम में जाकर मेवाड़ के महाराणाओं के गौरवशाली इतिहास, कला, संस्कृति से रूबरू हुए। 

पिछले एक माह में राजस्थान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां, केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, केंद्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान, केंद्रीय कानून एवं न्याय राज्य मंत्री एसपी सिंह बघेल और एमपी के गृहमंत्री डाॅ. नरोत्तम मिश्रा की लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ से मुलाकात की सियासी गलियारों में चर्चा है। हालांकि लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ ने इन सभी मुलाकातों को शिष्टाचार भेंट बताया है।