×

मावली-बड़ीसादड़ी पर रेलवे ट्रैक का निरीक्षण पूरा, नियमित ट्रेन चलने की जल्द उम्मीद

दूसरे दिन वल्लभनगर से बांसी तक रेलवे लाइन का हुआ निरीक्षण

 

बड़ीसादड़ी से 80 किलोमीटर का सफर एक घंटे में मावली पहुंची सीआरएस की निरीक्षण ट्रेन 

मावली से बड़ीसादड़ी के बीच ब्रोडगेज लाइन बदलने के बाद अब जल्द ही इस ट्रैक पर ट्रेन चलने के कयास लगाए जा रहे हैं। पश्चिमी मुंबई रेलवे के सीएसआर आरके शर्मा समेत रेलवे के अधिकारियों ने वल्लभनगर से बड़ीसादड़ी तक के ट्रेक, रेलवे ट्रैक और अंडब्रिज का निरीक्षण किया। आमान परिवर्तन के काम के बाद इस ट्रेक का दो दिन तक निरीक्षण कर सीआरएस शर्मा शाम को मावली से लौट गए।                   

करीब पांच साल बाद इस लाइन पर पुन: ट्रेन दौड़ने का नज़ारा देखने के लिए बीच के रेलवे स्टेशनों पर बड़ी सादड़ी में लोगों की मौजूदगी रही। सीआरएस निरीक्षण पूरा होने पर ट्रेन की स्थिति में मावली-बड़ीसादड़ी के बीच ट्रेन का संचालन शुरु करने का रास्ता खुल गया हैं। 

वल्लभनगर से बंसी तक रेलवे ट्रैक का किया निरीक्षण

सीआरएस निरीक्षण के चलते वेस्टर्न रेलवे मुंबई के सीआरएस आर के शर्मा सहित रेलवे अधिकारियों ने वल्लभनगर से बांसी तक अवलोकन किया। जहां वल्लभनगर के भाजपा प्रभारी हिम्मत सिंह झाला ने कार्यकर्ताओं के पदाधिकारियों का मेवाड़ी पगड़ी और माला पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान झाला ने अधिकारियों के सामने ग्रामीणों की सुविधा के बारे में बताया. जिस पर अधिकारियों ने जल्द ही ट्रेन शुरू करने के साथ ही आम जनता की सुविधाओं और जरूरतों को ध्यान में रखते हुए ट्रेन चलाने का आश्वासन दिया। 

भाजपा समेत पार्टियों के पदाधिकारियों ने कानोड़ रेलवे स्टेशन पर रेलवे अधिकारियों का स्वागत किया। चार पहिया ठेले पर सवार अधिकारियों की टीम सहित कर्मचारियों ने लाइन के प्रत्येक पुलिया और नीचे के पुल का बारीकी से निरीक्षण करते हुए संबंधित अधिकारियों का मार्गदर्शन किया।