×

छात्रसंघ के शांतिपूर्ण चुनाव हेतु एसपी ने सभी कॉलेज के प्रशासन के साथ मीटिंग की

विभिन्न महाविद्यालय के डीन और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ पुलिस लाइन स्थित सभागार में बैठक आयोजित

 

उदयपुर में 26 अगस्त को होने वाले छात्र संघ चुनाव को लेकर पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने विभिन्न महाविद्यालय के डीन और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ पुलिस लाइन स्थित सभागार में बैठक आयोजित की।

बैठक में मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय, महाराणा प्रताप कृषि एवं प्रौद्योगिकी महाविद्यालय, विद्या भवन संस्कृत महाविद्यालय के डीन और प्रशासनिक अधिकारी ने भाग लिया।  

इस दौरान महाविद्यालय में चुनाव को लेकर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई, इस दौरान फर्जी मतदान रोकने, असामाजिक तत्वों को कॉलेज में प्रवेश करने के लिए रोकना, लिंग दोह कमेटी के नियमों की पालना करवाना वहीं चुनाव के बाद मतगणना और ऐसे कई मुद्दों पर एसपी ने महाविद्यालय के डीन और संबंधित थाना अधिकारियों से वार्तालाप किया और आने वाली परेशानियों को लेकर चर्चा की । 

एसपी विकास शर्मा ने बताया कि शांतिपूर्ण तरीके से छात्रसंघ चुनाव संपन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन के साथ जिला प्रशासन भी तैयार है और बैठक आयोजित कर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की जिसमें हर महाविद्यालय मे प्रवेश के लिए आई कार्ड अनिवार्य रहेगा छात्र का आईडी कार्ड चेक कर ही प्रवेश दिया जाएगा। महाविद्यालय में लगे पोस्टर व शहर में लगे पोस्टरों को जब्त कर सीज किया जाएगा। शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव संपन्न कराने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अगर कोई छात्र नियमों की अवहेलना करता है तो पुलिस उनके खिलाफ सख्ती बरतेगी।