×

पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट शुक्रवार को उदयपुर पहुंचें

कन्हैया लाल के परिजनों से मुलाकात
 

उदयपुर 8 जुलाई 2022 ।  पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट शुक्रवार को उदयपुर पहुंच कर दिवंगत कन्हैया लाल के परिजनों से मुलाकात करते हुए जल्दी न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है। पायलट ने कहा कि जिस तरह से कन्हैया लाल की हत्या की गई है, यह कोई सामान्य हत्या नहीं है।

इंटेलिजेंस फेलियर के सवाल पर पायलट ने कहा कि हत्याकांड की जांच जांच एनआईए कर रही है। हमारी पहली कोशिश है कि कन्हैयालाल के परिजनों को हर संभव मदद दिला सके और आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी दिलाएं।

सचिन पाइलेट ने कहा की जिस हैवानियत का परिचय हत्यारों ने इस हत्याकांड के माध्यम से देने की कोशिश की है वह किसी भी समाज के के लोग बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं, यह सब जानते हैं कि जो हत्यारे थे उनका उद्देश्य सिर्फ हत्या करना नहीं था। डर पैदा करने और खौफ पैदा करने की जो कोशिश उन्होंने की हम सबको मिलकर उन्हें नाकामयाब करना है। 

पायलट ने कहा जो दोषी हैं उन्हें स्पेशल कोर्ट के माध्यम से सख्त से सख्त और जल्दी से जल्दी सजा होनी चाहिए। जिस तरीके से निर्मम हत्या की गई और जिस प्रकार से उसे प्रचलित किया गया है वीडियो बनाकर वह एक फ्री प्लांट तरीके से किया गया हमारे यहां कभी इस तरह का का इतिहास नहीं रहा। परिवार जन दुख के बावजूद अपना संयम बनाए हुए हैं।

 पायलट ने परिवार की सहायता करने का भी आश्वासन दिया, उन्होंने कहा की परिवार ने जो खोया है वह वापस नहीं आएगा इसलिए कानून के दायरे में रहकर जो भी सख्त से सख्त सजा हो सकती है वह आरोपियों को मिलनी चाहिए, सरकार द्वारा एक्शन लिया भी गया है और जांच अभी चल रही है और जांच के जो भी परिणाम आएंगे उसके मुताबिक आगे भी एक्शन लिया जाएगा।