×

रोशनी यूथ आइडल सम्मान से सम्मानित

रोशनी को यह सम्मान उनके द्वारा कोरोना काल मे सेनेटाइजर, मास्क, भोजन वितरण सहित, बच्चो को स्टेशनरी, जरूरतमंदों को भोजन वितरण करने व समाज सेवा में उल्लेखनीय कार्य करने पर प्रदान किया है

 

उदयपुर । उद्योगों में फायर सेफ्टी, फायर एनओसी, सुरक्षा के उपायों व अनुपालन जैसे विषयों को लेकर दी एम्प्लॉयर्स एसोसिएशन ऑफ राजस्थान व सेफ्टी प्रोफेशनल्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया के संयुक्त तत्वावधान में जयपुर के होटल क्लॉकर्स में आयोजित एक दिवसीय कार्यशाला में उदयपुर की युवा समाज सेविका नीम फाउंडेशन की फाउंडर रोशनी बारोट को यूथ आइडल सम्मान से नवाजा गया। 

रोशनी को यह सम्मान ईएआर के अध्यक्ष एन. के. जैन, मुख्य अतिथि समाज कल्याण विभाग की अध्यक्ष अर्चना शर्मा, विशिष्ट अतिथि चीफ इंस्पेक्टर ऑफ फैक्ट्री बॉयलर हरीश कुमार गुप्ता, एसपीएआई के अध्यक्ष ए. के. सिंह, कार्यक्रम के मुख्य वक्ता मुंबई से एस.बी. जडेजा, दिल्ली से डॉक्टर प्रसन्न राज सिंघवी, अहमदाबाद से नलिन चौधरी व जयपुर से ब्रिगेडियर कमलेश सिंह और ए.के. सिंह ने प्रदान किया। 

रोशनी को यह सम्मान उनके द्वारा कोरोना काल मे सेनेटाइजर, मास्क, भोजन वितरण सहित, बच्चो को स्टेशनरी, जरूरतमंदों को भोजन वितरण करने व समाज सेवा में उल्लेखनीय कार्य करने पर प्रदान किया है। रोशनी को पूर्व में भी इसी मंच से महिला नेतृत्व अवार्ड से भी नवाजा गया है।