×

गोवर्धन विलास चुंगी नाका पर सड़क हादसे में युवक की मौत

निजी स्कूल की बस ने मारी थी टक्कर

 

उदयपुर 14 जनवरी 2023। शहर के गोवर्धन विलास इलाके में मौजूद चुंगी नाका चौराहे पर शनिवार को सड़क हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार यह घटना शनिवार दोपहर करीब 2:00 बजे हुई और बताया जा रहा है कि किसी निजी स्कूल की बस ने 25 वर्षीय युवक पुष्कर कालबेलिया को पीछे से उस वक्त टक्कर मारी जब वह अपने मोटरसाइकिल पर कहीं जा रहा था। हादसे में पुष्कर की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलने पर पुष्कर के परिजन मौके पर पहुंचे और उसे एमबी हॉस्पिटल लाया गया जहां उसे डॉक्टर द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। मृतक पुष्कर के शव को मुर्दाघर में रखवाया गया है, गोवर्धन विलास थाना पुलिस द्वारा मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

मृतक पुष्कर के रिश्तेदार नंदू और अजय ने बताया कि पुष्कर इंदिरा कॉलोनी गोवर्धन विलास का रहने वाला था और एक मोटरसाइकिल रिपेयरिंग की दुकान पर मैकेनिक का काम किया करता था, कुछ समय पहले ही पुष्कर की सगाई अजय की बहन लक्ष्मी से हुई थी।

नंदू ने कहा कि घटना के वक्त वह और उसके अन्य रिश्तेदार सभी इलाके की एक मैदान में क्रिकेट खेल रहे थे। जब उन्हें इस घटना की जानकारी मिली तो वह तुरंत मौके पर पहुंचे जहां पर पुष्कर का शव पड़ा हुआ था लेकिन घरवालों ने उसे पहले हॉस्पिटल ले जाना ही सही समझा जहां पर डॉक्टर द्वारा उसे मृत घोषित किया गया इसके बाद उसके शव को मुर्दाघर में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया है।