×

मंगेतर से मिलने आये युवक की चार मंजिला मकान से नीचे गिरने से मौत

परजिनों ने जताई अनहोनी की शंका 

 
कोटा निवासी युवक अपने नेहरू बाजार में अपनी मंगेतर से आया था मिलने रात को चार मंजिला मकान से नीचे गिरने पर हुई मौत

उदयपुर 23 सितंबर 2022 । शहर के सूरजपोल थाना क्षेत्र के नेहरु बाज़ार स्थित एक मकान के चौथे फ्लोर से नीचे गिरने से गंभीर घायल हुए एक युवक की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मृतक विनोद मेहरा पुत्र श्री कृष्ण मेहरा निवासी कोटा से उदयपुर अपनी मंगेतर से मिलना आया था। युवक अपनी सगाई होने के बाद उदयपुर घूमने आया था। प्रथम दृष्टया मामला संभावित आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। 

घायल युवक को लोगो ने अस्पताल पहुँचाया जहाँ उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। आज सुबह पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम कर उसके भाई और पिता को सौंप दिया। 

मृतक विनोद की तस्वीर 
 

लड़के के पिता ने जताई अनहोनी की आशंका 

मृतक युवक विनोद के पिता श्रीकृष्ण मेहरा ने अपने बेटे की मौत पर शंका जताते हुए सूरजपोल थाना में मामला दर्ज करवाते हुए घटना की जांच की मांग की है। मृतक के पिता ने लड़की के घरवालों पर शंका जताई है।  मृतक ने भाई ने बताया की रात को उसने अपने भाई से बात की तो उसने बताया की वह नौ बजे की गाडी से कोटा निकल रहा है। दुबारा फोन किया तो नहीं उठाया। जब लड़की से बात हुई तो उसने बताया की उसके साथ यह हादसा हो गया। जब वह सुबह कोटा से उदयपुर आये तन भी उन्हें यही बताया की उसका भाई घायल है। जब वह अस्पताल पहुंचे तो पता चला की उसके भाई की मौत हो चुकी है। 

हालाँकि अभी युवक के नीचे गिरने का कोई कारण सामने नहीं आया है। जबकि मृतक के परिजनों ने इसे महज़ दुर्घटना न मानते हुए सूरजपोल थाने में रिपोर्ट दी है।  ऐसे में पुलिस की जांच के बाद ही पूरा मामला सामने आएगा।