×

सवीना सेक्टर 9 में युवक की मेवाड़ एक्सप्रेस से कटकर हुई मौत

मृतक की शिनाख्त जेब में मिले आधार कार्ड से हुई 

 

उदयपुर 3 सितंबर 2022 । शहर के सवीना सेक्टर 9 स्थित रेलवे ट्रैक पर आज सुबह एक व्यक्ति की लाश पाई गई। सुबह 9 बजे राह से गुज़रने वाले लोगो ने रेलवे ट्रैक पर पड़ी लाश को देखकर पुलिस को सूचित किया। 

राहगीरों से मिली सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची सवीना थाना पुलिस ने मृतक के शव को कब्ज़े में लेकर एमबी अस्पताल को मोर्चरी में भिजवाया। मृतक की जेब से कुछ नकदी भी मिली। वहीँ जेब में मिले आधार कार्ड से मृतक की पहचान 39 वर्षीय रूपा मेघवाल पुत्र भीमा मेघवाल निवासी मानपुर आड़ पारसोला जिला प्रतापगढ़ के रूप की गई। पुलिस ने परिजनों को सूचित कर दिया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक की मौत हज़रत निजामुद्दीन (दिल्ली) से उदयपुर सिटी तक चलने वाली मेवाड़ एक्सप्रेस से कटकर हुई है। हालाँकि अभी साफ़ नहीं हुआ है की युवक ने स्वयं ट्रैक के आगे छलांग लगाईं है या कोई दुर्घटना है। पुलिस अभी मामले की छानबीन कर रही है।      

शहर के सवीना सेक्टर 9 स्थित उदयपुर-अहमदाबाद के लिए तैयार हुए नए ट्रैक पर यह हादसा हुआ। इस ट्रैक पर फिलहाल ट्रेनों का संचालन शुरू नहीं हुआ है। मगर स्टेशन पर अतिरिक्त गाड़ियों होने के चलते उमरड़ा में कुछ ट्रेनों को खड़ा कर दिया जाता है। यह ट्रेन भी उमरड़ा जा रही थी तभी युवक चपेट में आ गया।