×

MLSU में पुलिस हस्तक्षेप को लेकर ABVP का प्रदर्शन

एबीवीपी के कार्यकर्ता एसपी से मिले और उन्होंने सुखाड़िया विश्वविद्यालय में पुलिस के हस्तक्षेप को रोकने की बात कही

 

उदयपुर 21 सितंबर 2023 । मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय में पुलिस प्रशासन के हस्तक्षेप को रोकने को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से विशाल प्रदर्शन का आह्वान किया गया। लेकिन इस विशाल प्रदर्शन में के आव्हान पर कुछ ही कार्यकर्ता ही जिला कलेक्ट्री के बाहर पहुंचे और पुलिस द्वारा लगाए गए बेरिकेड पर चढ़कर जमकर हंगामा किया।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से विश्वविद्यालय इकाई अध्यक्ष रौनक राज शक्तावत में बताया कि गत दिनों पूर्व छात्र अपनी आठ सूत्रीय मांगों को लेकर सुखाड़िया विश्वविद्यालय की कुलपति प्रोफेसर सुनीता मिश्रा से मिलने गए थे तो वहां पर मौजूद अधिकारियों ने कुलपति के जयपुर में होने का हवाला देखकर उन्हें वहां से रवाना कर दिया। इसके बाद उन्हें सूचना मिली कि कुलपति सुनीता मिश्रा मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय के बप्पा रावल सभागार में किसी कार्यक्रम में सम्मिलित होने पहुंची है तो सभी कार्यकर्ता वहां पर पहुंच गए और सभागार के बाद जमकर हंगामा किया।

इस दौरान पुलिस और छात्रों के बीच जोरदार बहस भी हुई। इसी को लेकर गुरुवार को एबीवीपी के कार्यकर्ता एसपी से मिले और उन्होंने सुखाड़िया विश्वविद्यालय में पुलिस के हस्तक्षेप को रोकने की बात कही।

इस दौरान अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के रौनक राज सिंह शक्तावत, अंशुमान सिंह, उपनिषद प्रजापत, अक्षत गुर्जर सहित कई छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।