×

पुरुषोत्तम रुपाला द्वारा राजपूत समाज की महिलाओं पर टिप्पणी से समाज में आक्रोश

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना मेवाड़ ने प्रधानमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

 

उदयपुर 12 अप्रैल 2024। गुजरात के राजकोट सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी पुरुषोत्तम रुपाला द्वारा राजपूत समाज की महिलाओं और बेटियों के बारे की गई टिप्पणी से पूरे राजपूत समाज में विरोध देखने को मिल रहा है और राजपूत समाज पुरुषोत्तम रुपाला के खिलाफ कार्यवाही की मांग कर रहा है। 

गुरुवार को श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना मेवाड़ ने प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंप कर पुरुषोत्तम रुपाला के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने और टिकट काटने की मांग की है। 

करणी सेना के पदाधिकारीयो का कहना है कि जिस तरह से एक जनप्रतिनिधि द्वारा राजपूत समाज के खिलाफ टिप्पणी करता है, बहन बेटियों के लिए टिप्पणी करता और इतने दिन बीत जाने के बाद भी भारतीय जनता पार्टी पुरुषोत्तम रुपाला के खिलाफ कार्यवाही नहीं करती है और जब करणी सेना के पदाधिकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष राज सिंह शेखावत और महिपाल सिंह मकराना जब गुजरात में विरोध प्रदर्शन करने जाते हैं तो वहां के प्रशासन द्वारा गिरफ्तार कर उनकी टोपी और पगड़ी उतार कर अपमान किया जाता है। 

ऐसे में सख्त कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है। पदाधिकारीयो ने कहा कि अगर रूपाला का टिकट काटकर कार्रवाई नहीं की जाती है तो खामियाजा पार्टी को भुगतना पड़ सकता है और करणी सेना द्वारा उग्र विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।