×

बांसवाडा - 28 सितंबर 2023 की प्रमुख खबरे

ज़िले से सम्बंधित खबरे पढ़े उदयपुर टाइम्स पर

 

 News-आचार संहिता तक बढ़ सकती है पट्टा वितरण की तारीख

बांसवाड़ा, 28 सितम्बर । राज्य सरकार की ओर से पट्टा वितरण के लिए प्रशासन शहरों के संग अभियान की अंतिम तिथि आचार संहिता तक बढ़ाई जा सकती है। इसे लेकर विचार चल रहा है। अभियान की तारीख बढ़ाने को लेकर फाइनल मंजूरी राज्य सरकार ही तय करेगी।

अक्टूबर 2021 में शुरू हुए इस अभियान में अब तक प्रदेशभर में 9.25 लाख पट्टे बांटे जा चुके हैं। इस अभियान की अंतिम तिथि फिलहाल 30 सितंबर है। राज्य में 5 अक्टूबर के बाद कभी भी चुनाव की घोषणा हो सकती है। फिलहाल अभियान पूरा होने में 5 दिन का समय बचा है। ऐसे में राज्य सरकार इस अभियान को आचार संहिता तक बढ़ा सकती है।

News-टेनिस बॉल क्रिकेट में नागौर को हराकर प्री क्वार्टर फाइनल में पहुंची बांसवाड़ा की टीम

राजीव गांधी ग्रामीण एवं शहरी ओलिंपिक के प्रदेश स्तरीय टूर्नामेंट में बांसवाड़ा लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहा है। टेनिस बॉल क्रिकेट पुरुष वर्ग की प्रतियोगिता में नागौर को हराकर प्री क्वार्टर फाइनल में प्रवेश ले लिया है ।

नागौर की टीम ने 10 ओवर में 116 रन बनाए। जवाब में बांसवाड़ा की टीम ने 6 ओवर में एक विकेट खोकर लक्ष्य पूरा कर लिया। लेकिन बाद में सीकर से हारकर टीम बाहर हो गई। बास्केटबॉल में सवाईमाधोपुर को 47-19 से हराया। कबड्डी में सांचौर को 42-30 से हराया।