×

बांसवाड़ा- 30 जनवरी 2024 की पमुख खबरे 

ज़िले से संबंधित खबरे पढ़े उदयपुर टाइम्स पर 

 

News-10 वीं अंतरसम्भागीय सिविल सेवा प्रतियोगिता,टेबल टेनिस में बांसवाडा संभाग विजेता

बांसवाड़ा, 30 जनवरी।  27 से 29 जनवरी को कार्मिक विभाग राजस्थान सरकार के तत्वावधान में 10 वीं अंतरसम्भागीय सिविल सेवा प्रतियोगिता झालावाड़ संभागीय आयुक्त डॉ प्रतिभा सिंह के मुख्य आतिथ्य में खेल संकुल झालावाड़ मे आयोजित हुई, जिसमें बांसवाड़ा संभाग की विभिन्न टीमों ने भाग लिया जिसमे टेबल टेनिस में बांसवाड़ा सम्भाग ने जयपुर सम्भाग को 3-0 से क्लीन स्वीप कर ट्रॉफी पर कब्जा किया। 

सम्भाग बनने के बाद खेलों में बांसवाडा संभाग का यह पहला खिताबी आगाज है। गौरतलब है कि संभागीय आयुक्त नीरज के पवन के निर्देशन में संभाग से तीनों जिलों से विभिन्न खेलो के लिये राजकीय सेवा के कर्मचारियों के ट्रायल हुए और उसमें से सर्वश्रेष्ठ खिलाडि़यों का चयन कर पहली बार संभाग स्तरीय टीम गठित हुई थी जिसमे समस्त खेलो के सम्भाग प्रभारी चंदा कुंवर गुहिल और मनोज परमार के मार्गदर्शन में संभाग की टेबल टेनिस टीम के मैनेजर अजित सिंह और कप्तान कुलदीप यादव के नेतृत्व में नीरज भट्ट, धर्मेंद्र पंड्या, खुशपाल जैन, चंद्रप्रकाश, हितेश पाटीदार की टीम ने खिताब पर कब्जा जमाया और विजय हासिल की।

संभाग स्तरीय विभिन्न खेलों में बांसवाडा सम्भाग से सरोज मीणा बैडमिंटन, महिला टीम मैनेजर रविन्द्र भोई, बैडमिंटन पुरूष टीम मैनेजर और मनोज परमार क्रिकेट टीम मैनेजर इत्यादि भी झालावाड़ में उपस्थित रहे।