×

भीलवाड़ा-31 जनवरी 2024 की प्रमुख खबरे 

ज़िले से संबंधित खबरे पढ़े उदयपुर टाइम्स पर 

 

News-भामाशाहों के सहयोग से राजकीय कॉलेज व स्कूल में पढ़ने वाली 220 एनसीसी छात्राओं व 30 कुश्ती के खिलाड़ियों को वितरण किये ट्रेकसूट 

भीलवाड़ा, 31 जनवरी। शहर के भामाशाहों को प्रेरित कर जिले में बुधवार को एनसीसी परिसर में गरीब व वंचित राजकीय महाविद्यालय/स्कूलों में पढ़ने वाली बालिकाओं व एनसीसी की कुल 220 छात्राओं सहित राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर जिले की पहचान बनाने वाले 30 कुश्ती खिलाड़ियों को जिले के भामाशाहों के सहयोग से मोटिवेशन स्वरूप ट्रेकसूट वितरण किये गये।

मुख्य कार्यकारी अधिकारी, जिला परिषद मोहनलाल खटनावलिया ने यह जानकारी देते हुए बताया कि जिले की  प्रतिभावान बालिकाओं के विकास के लिए भामाशाहों का विशेष सहयोग रहा है। जिसके तहत प्रतिभावान राजकीय कॉलेज व स्कूलों में पढ़ने वाली एनसीसी की छात्राओं को ट्रेकशूट वितरण किये गये। 

इस दौरान जिले में कुश्ती/पहलवानी करने वाले 30 खिलाडियों को, जिन्होंने राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर जिले का नाम रौशन किया है, उन्हें आमंत्रित कर भामाशाहों के सहयोग से ट्रेकशूट दिलवाए गये। इस दौरान मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ मुश्ताक खान, जिला खेल अधिकारी, भामाशाहों के रूप में उपस्थित जिले के चिकित्सक, उद्योगपति, एनसीसी व स्कूलों की बालिकाऐं मौजूद रही।

इससे  डॉ भीमराव अंबेडकर आवासीय विद्यालय अतुल की 250 बालिकाओं को भी भामाशाहों के सहयोग से ट्रैकसूट उपलब्ध करवाए गए थे एवं 250 ट्रैकसूट राजकीय छात्रावास एवं केजीबी की बालिकाओं को दिलवाए गए थे