×

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार का दौर आज थम गया

प्रचार के अंतिम दिन दोनों ही मुख्य पार्टयों ने पुरे जोर के साथ अपने उम्मीदवार के पक्ष मे प्रचार किया 

 

उदयपुर 24 अप्रेल 2024 । लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार का दौर बुधवार शाम से थम गया। प्रचार के अंतिम दिन दोनों ही मुख्य पार्टयों ने पुरे जोर के साथ अपने उम्मीदवार के पक्ष मे प्रचार किया अब 26 अप्रैल को प्रदेश की 13 सीटों (जोधपुर, पाली, बाड़मेर, टोंक सवाई माधोपुर, जालोर-सिरोही, राजसमंद, अजमेर, भीलवाड़ा, चित्तौड़गढ़, उदयपुर, बांसवाड़ा, कोटा और झालावाड़-बारां) में मतदान होना है।   

प्रचार के आखिरी दिन पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने अपने बेटे वैभव गहलोत के समर्थन में जालोर में रोड शो किया। डिप्टी सीएम दीया कुमारी भीलवाड़ा पहुंची। भाजपा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल के समर्थन में रोड शो किया। वही बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत चुनाव प्रचार के लिए जैसलमेर पहुंच चुकी हैं। बीजेपी से सीएम भजनलाल शर्मा सहित दोनों उप मुख्यमंत्री और करीब दर्जनभर नेता अलग-अलग लोकसभा सीटों पर प्रचार कर रहे हैं। 

वहीं, कांग्रेस की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा और सचिन पायलट ही प्रदेश में चुनाव प्रचार की बागडोर संभाल रहे हैं। वहीं सीएम भजनलाल शर्मा ने चित्तौड़गढ़ लोकसभा में प्रतापगढ़ और अजमेर लोकसभा में केकड़ी में आमसभा को संबोधित किया।