×

चांदपोल पार्किंग के पास निगम का बंद शौचालय होगा शुरू

कार्य आरंभ करवा दिया गया
 

उदयपुर 12 जनवरी 2023 । चांदपोल पार्किंग के पास जल्द ही स्थानीय निवासियों, व्यापारियों एवं क्षेत्र में आने वाले पर्यटको हेतु सुलभ शौचालय की व्यवस्था शुरू होगी।

नगर निगम उप महापौर एवं स्वास्थ्य समिति अध्यक्ष पारस सिंघवी ने बताया कि कुछ समय पहले महापौर गोविंद सिंह टाक चांदपोल पार्किंग के औचक निरीक्षण करने पहुंचे थे। वहां पर संज्ञान में आया की पार्किंग परिसर में ही निर्मित शौचालय बेकार हो रहा है और कोई भी उसका उपयोग नहीं कर सक रहा है। 

महापौर टांक ने शौचालय को पार्किंग परिसर से अलग करते हुए इसे तुरंत ठीक कर आमजन हेतु शुरू करवाने के निर्देश दिए। निर्देश की पालना में कार्य आरंभ करवा दिया गया। 

गूरुवार को उपमहापौर पारस सिंघवी क्षेत्रीय पार्षद आशा सोनी के साथ कार्य का निरीक्षण करने पहुंचे व शौचालय में प्रवेश हेतु दीवार को तुड़वाया गया, अब आमजन आसानी से शौचालय में प्रवेश कर सकेंगे। इस दौरान निगर एस सी मुकेश पुजारी भी उपस्थित रहे। उपमहापौर ने जल्द ही शोचालय को शुरू करने के निर्देश दिए, इस पर अधिकारियों ने अगले 5 दिवस में यह शौचालय आमजन हेतु शुरू करने का आश्वाशन दिया है।

निरीक्षण के दौरान कच्ची बस्ती सुधार समिति अध्यक्ष देवेंद्र साहु, पार्षद कुसुम पंवार, निगम अधिकारी करनेश माथुर आदि उपस्थित रहे।