×

कांग्रेस तोड़ो का कार्य वरिष्ठ जिम्मेदारों के द्वारा किया जा रहा है-कौशल आमेटा 

कांग्रेस सेवादल अध्यक्ष कौशल आमेटा ने आज प्रेस वार्ता का दुखड़ा सुनाया

 

उदयपुर 19 जनवरी 2023 । भारत जोड़ो यात्रा के आगाज के साथ राहुल गांधी 26 जनवरी तक 3000 से ज्यादा किलोमीटर की यात्रा तय करते हुए आमजन को देश की बदलती राजनीति के तत्वों से रूबरू कराते हुए देश की संवैधानिक संस्थाओं को जीवित करने का काम कर रहे हैं उसके दूसरी ओर उदयपुर में कांग्रेस में हो रही लगातार उठापटक से कहीं ना कहीं कांग्रेस तोड़ो का कार्य वरिष्ठ कांग्रेस जिम्मेदारों के द्वारा किया जा रहा है। यह आरोप लगाया है कांग्रेस सेवादल उदयपुर के अध्यक्ष कौशल आमेटा ने। 

कांग्रेस सेवादल अध्यक्ष कौशल आमेटा ने आज एक प्रेस वार्ता के माध्यम से रूबरू होकर कहां है प्रेस वार्ता के दौरान कौशल आमेटा के साथ सहवृत पार्षद मदन बाबरवाल, पार्षद गिरीश भारती के साथी कांग्रेस सेवा दल के कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

पत्रकार वार्ता कर कांग्रेस सेवादल अध्यक्ष कौशल आमेटा ने बताया कि सेवादल जिला संगठन का चुनाव करने का अधिकार एआईसीसी लालजी देसाई के पास सुरक्षित है जो वर्तमान में भारत जोड़ो यात्रा में शिरकत कर रहे हैं ऐसे में शहर में हुए कांग्रेस सेवादल कार्यकारिणी में बदलाव की सूचना अखबार की खबर से प्राप्त हुई लेकिन मुझे राष्ट्रीय कार्यकारिणी जिसने आज से लगभग डेढ़ साल पहले मुझे एक पत्र जारी कर कांग्रेस सेवादल जिला संगठन बनाया उनसे ना तो कार्यकारिणी भंग करने की और ना ही मुझे हटाने की सूचना दी गई है 

उदयपुर कांग्रेस सेवादल जिला प्रभारी गोपाल नागर मेरी बढ़ती लोकप्रियता और कार्यशैली से दुर्भावना रख रहे हैं जिसको लेकर कांग्रेस सेवादल को तोड़ते हुए कांग्रेस को नुकसान पहुंचाने का काम करने के साथ ही राजस्थान संगठन हेमसिंह से मिल उदयपुर शहर की कार्यकारिणी में बदलाव करने का कार्य किया जा रहा है। 

वर्तमान कांग्रेस सेवादल जिला अध्यक्ष कौशल आमेटा ने गलत बताने के साथ ही नियमों के विरुद्ध भी बताया साथ ही कौशल आमेटा ने यह भी कहा कि वर्तमान में कार्यवाहक अध्यक्ष शैलेंद्र मोदी को बनाया गया है जो ग्रामीण क्षेत्र से आते हैं। प्रेस वार्ता के दौरान कांग्रेस सेवादल जिला अध्यक्ष ने अपने गठन दिवस से लगाकर वर्तमान तक के कांग्रेस उन्नति के लिए किए गए कार्यों की एक बड़ी फेयर लिस्ट बताते हुए वर्तमान कांग्रेस सेवा दल प्रभारी गोपाल नागर की कार्यशैली पर कई बड़े सवालिया निशान खड़े कर दिए।