×

हिमांशु राजावत के समर्थन में आये पार्षद गौरव प्रताप 

वकीलों ने हिमांशु राजावत को एपीओ की मांग की थी 

 

उदयपुर 3 अक्टूबर 2023। प्रताप नगर थाना अधिकारी हिमांशु सिंह राजावत पर अधिवक्ता कमलेश सालवी द्वारा कुछ समय पूर्व मारपीट का आरोप लगाया था। इसको लेकर जिला कलेक्टरी के बाहर अधिवक्ताओं ने जमकर हंगामा किया था। इसके बाद जिला पुलिस अधीक्षक ने प्रताप नगर थाना अधिकारी हिमांशु राजावत को एपीओ कर दिया था। 

लेकिन यह मामला एक बार फिर तूल पकड़ने लग गया। हिमांशु सिंह राजावत को एपीओ करने की मांग को लेकर मंगलवार को बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्षों का एक प्रतिनिधिमंडल जिला पुलिस अधीक्षक से मिला और इस मामले में टीम गठित कर जांच करने और प्रताप नगर थाना अधिकारी हिमांशु सिंह राजावत को एपीओ करने की मांग की। जिस पर जिला पुलिस अधीक्षक ने हिमांशु सिंह राजावत को तुरंत एपीओ कर दिया । 

वही प्रताप नगर थाना अधिकारी हिमांशु सिंह राजावत के समर्थन में पार्षद गौरव प्रताप सिंह और अन्य युवा जिला पुलिस अधीक्षक से मिले। पार्षद गौरव प्रताप सिंह ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा गठित कमेटी में रिटायर्ड जज को शामिल किया जाए । साथ ही जब तक जांच रिपोर्ट नहीं आ जाती तब तक प्रताप नगर थाना अधिकारी हिमांशु सिंह राजावत को एपीओ नहीं किया जाए। उन्होंने कहा कि अगर वकीलों के दबाव में आकर हिमांशु सिंह राजावत को जबरन एपीओ किया जाता है तो वे जिला कलेक्ट्री के बाहर आमरण अनशन पर बैठ जाएंगे।