×

धमकी देने वाले की गिरफ़्तारी को लेकर हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओ का प्रदर्शन

हाथों में भगवा झंडे लिए प्रदर्शनकारियों ने कलेक्ट्री के बाहर नारेबाजी की

 

आपसी रंजिश के चलते सवीना थाना क्षेत्र में ग्राम पंचायत देवाली के सरपंच सत्यनारायण मीणा द्वारा दी गई रिपोर्ट पर आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने के चलते हिंदू संगठन के कार्यकर्ता गुरुवार को कलेक्ट्रेट के बाहर वाहन रैली के रूप में पहुंचे। हाथों में भगवा झंडे लिए प्रदर्शनकारियों ने कलेक्ट्री के बाहर नारेबाजी की और सभी ने थाने में दी गई रिपोर्ट पर तुरंत कार्रवाई करने की मांग की।

इस मौके पर उन्होंने ग्रामीण विधायक फूल सिंह मीणा के नेतृत्व में एसपी उदयपुर विकास शर्मा से मुलाकात की और दी गई रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की।

बताया जा रहा है कि सवीना थाना क्षेत्र के रोशन जी की बाड़ी के रहने वाले सत्यनारायण नामक व्यक्ति ने सभी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसी के इलाके के रहने वाले एक समुदाय विशेष के एक युवक ने उसे देख लेने और जान से मारने की धमकी दी जिसकी रिपोर्ट उसने सवीना थाने में 30 मार्च 2023 को दर्ज कराई थी लेकिन नामजद रिपोर्ट दर्ज कराने के बावजूद भी पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई।

इसी बात से नाराज होकर बड़ी संख्या में युवक हाथों में झंडे लिए कलेक्ट्रेट के बाहर पहुंचे जहां उन्होंने मोटरसाइकिल पर रैली निकाली और इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग करते हुए एसपी से मुलाकात की।

 इस मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए ग्रामीण विधायक फूल सिंह मीणा ने बताया कि ग्राम पंचायत देवली के सरपंच सत्यनारायण मीणा को कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा परेशान किया गया और जान से मारने की धमकी दी गई जिसकी रिपोर्ट सवीना थाने में दर्ज कराई गई थी मगर पुलिस द्वारा उन लड़कों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई, इसी को लेकर आज गुरुवार को एसपी उदयपुर विकास शर्मा से मुलाकात कर इस घटना से अवगत कराया गया और ऐसे असामाजिक तत्वों जिनकी वजह से शहर का माहौल खराब हो सकता है उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गई जिस पर एसपी उदयपुर ने भी आश्वस्त किया कि वह ऐसे असामाजिक तत्वों की गिरफ्तारी जल्द से जल्द कराएंगे और उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई जल्द से जल्द की जाएगी।