×

उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी का उदयपुर दौरा 

लोक सभा इलेक्शन के मिडिया सेंटर का उद्घाटन किया 
 

राजस्थान की उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी शुक्रवार को अपने उदयपुर दौरे पर रही, इस दौरान उन्होंने पार्टी के कार्यकर्तों के साथ टिफिन शेयर करते हुए उनके साथ बैठ कर खाना खाया। सभी से चर्चा की और उनका उत्साहवर्धन भी किया। मौका था आगामी लोक सभा इलेक्शन के मिडिया सेंटर का उद्घाटन जिसके मद्देनजर कुमारी शुक्रवार को उदयपुर पहुंची थी।

इस मौके पर उनके साथ कुम्भलगढ़ विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़ और उदयपुर शहर विधायक ताराचंद जैन भी मौजूद रहे। दिया कुमारी ने पार्टी कार्यकताओं के साथ टिफिन शेयर करने को एक अच्छा अनुभव बताया, उन्होंने कहा की जब भी सब अपना टिफिन शेयर करते है और साथ में बैठ कर खाते है तो उस समय बातचीत भी होती है, ऐसा ही कुछ अनुभव उन्होंने आज किया।

जहाँ पहले उन्होंने पटेल सर्किल स्थित भाजपा कार्यालय पर मीडिया सेंटर का उद्धघाटन किया तो कुछ देर बाद उन्होंने ने वहां मौजूद कार्यकर्ताओ को संबोधित किया। उन्होंने सभी से आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस लेने और दिन रात जुट जाने के लिए निर्देशित किया।

इस अवसर पर भाजपा नेता प्रमोद सामर, राजसभा संसद चुन्नी लाल गरासिया, भाजपा शहर अध्यक्ष रविंद्र श्रीमाली, देहात अध्यक्ष चंद्र गुप्ता सिंह चौहान भाजपा शहर महामंत्री गजपाल सिंह राठौड़ मौजूद रहे।