×

बड़ी में रास्ते को लेकर स्कूल प्रशासन और ग्रामीण आमने सामने

ग्रामीण विधायक फूलसिंह मीणा की उपस्थिति में समस्या का हुआ समाधान

 

उदयपुर 20 जुलाई 2022 । शहर के ग्रामीण क्षेत्र के बड़ी गांव के ग्राम पंचायत वरडा में आज उच्च माध्यमिक स्कूल प्रशासन और ग्रामीण सड़क विवाद को लेकर आमने सामने हो गये। 

घटना की सूचना मिलने पर उदयपुर ग्रामीण विधायक फूलसिंह मीणा भी मौके पर पहुंचे। साथ नाई थाना पुलिस भी मोके पर पहुँच गई। इस दौरान स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों के अभिभावक भी बड़ी संख्या में स्कूल के बाहर इकठ्ठा हो गए। जानकारी के अनुसार पिछले कुछ समय से स्कूल प्रशासन और ग्रामीणों का स्कूल के रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था जिसके चलते बुधवार को प्रदर्शन हुआ। 

इस मौके पर ग्रामीण विधायक फूलसिंह मीणा ने कहा की इस बारे में जिला कलेक्टर से बात की गई है। इसके चलते उन्होने तहसीलदार और एसडीओ को मौके पर भेजा। जिस ग्रामीण की खातेदारी की जमींन आ रही थी उस से समाप्त करने का प्रस्ताव पास किया और स्कूल के हिस्से में जितनी जमीन आ रही है सब देखते हुए 15 फिट का रास्ता रिकॉर्ड में दर्ज करवाकर इस विवाद का स्थायी समाधान सोलुशन किया। 

ग्रामीण विधायक फूल सिंह मीणा ने कहा की ये प्रस्ताव इसीलिए पास किया गया क्योंकी स्कूल छात्रों का विद्या का मंदिर है और ऐसे में इन छात्रों की शिक्षा में कोई व्यवधान न आए।