×

झाड़ोल विधानसभा से दावेदारी कर रही दिव्यानी कटारा घिरी विवादों में

विप्र सेना की महिला विंग ने कार्यवाही की मांग की, दिव्यानी ने वीडियो जारी कर मांगी माफ़ी

 

उदयपुर के झाड़ोल विधानसभा विधायक के दावेदारी कर रही दिव्यानी कटारा को अपने पालतू श्वान पर मोर पंख लगाकर उसे कृष्ण का स्वरूप देना महंगा पड़ता नजर आ रहा है। हालांकि उन्होंने विरोध के बाद माफी मांग ली थी लेकिन लोग उस माफी को स्वीकार नहीं कर पा रहे। अब लोग इसे नूपुर शर्मा से भी जोड़कर देख रहे हैं। 

शुक्रवार को विप्र सेना की महिला विंग ने उदयपुर एडीएम को ज्ञापन देते हुए कानूनी कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से डॉक्टर दिव्यानी कटारा ने हमारे आराध्य श्री कृष्ण का मजाक बनाया है वह सहन करने योग्य नहीं है। 

विप्र सेना महिला प्रकोष्ठ की शहर जिला संरक्षिका दीक्षा भार्गव ने बताया कि गलती करने के बाद माफी मांग लेना ही सब कुछ नहीं होता, नूपुर शर्मा ने भी माफी मांगी थी लेकिन क्या उसे माफी मिली ? वही जिला अध्यक्ष सुरभि मेनारिया ने कहा कि यह सनातन पर प्रहार है। इस तरह के कृत्य जानबूझकर किया जा रहे हैं। जो भी सनातन को खत्म करने की साजिश रच रहे है वो कभी कामयाब नही हो पाएंगे। 

आपको बता दें कि झाडोल विधानसभा सीट पर कांग्रेस से विधायक की दावेदारी पेश कर चुकी दो दिव्यानी कटारा ने कृष्ण जन्माष्टमी पर अपने पालतू श्वान के सिर पर मोर पंख लगाकर उसे कृष्णा सा सजाया था और साथ ही उसे पर कृष्ण का भजन भी लगाया। ऐसे में यह फोटो वीडियो वायरल होने के बाद एक विवाद का कारण बन गया, जिस पर हिंदू संगठनों ने आक्रोश जताया है। वही इस पूरे मामले पर दिव्यानी कटारा ने अपनी ओर से माफी मांगते हुए सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की है।