×

डॉ हरप्रीत सिंह ने संभाला GMCH मेडिकल सुपरिन्टेन्डेन्ट का पदभार

डॉ हरप्रीत सिंह को गत 22 वर्षों से अस्थि रोग विशेषज्ञ होने का विशाल अनुभव है

 

उदयपुर 23 सितम्बर 2023 । गीतांजली मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के डॉ हरप्रीत सिंह ने मेडिकल सुपरिन्टेन्डेन्ट का पदभार संभाला। डॉ हरप्रीत सिंह को गत 22 वर्षों से अस्थि रोग विशेषज्ञ होने का विशाल अनुभव है। पिछले 15वर्षों गीतांजली मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में अपनी सेवाएं देते आये हैं और साथ ही अस्थि रोग के विभागाध्यक्ष रहे। इसी माह में उन्होंने गीतांजली मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में मेडिकल सुपरिन्टेन्डेन्ट का पदभार संभाला है। 

इस अवसर पर गीतांजली ग्रुप के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्री अंकित अग्रवाल, डीन डॉ संगीता गुप्ता व स्टाफ मौजूद था। गीतांजली मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल  दक्षिण राजस्थान का क्वाटरनरी केयर सेंटर है साथ ही मेडिकल इंस्टिट्यूट है जहां ग्रेजुएशन, पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल कोर्सेज व सुपर स्पेशलाईज़ेशन कोर्सेज की भी शिक्षा दी जाती है। 

डॉ हरप्रीत ने बताया की गीतांजली मेडिकल एंड हॉस्पिटल का विज़न है की सम्पूर्ण भारत वर्ष में एक प्रमुख स्वास्थ्य सेवा एवं शिक्षण संसथान के रूप स्थापित करें। 

उन्होंने यह भी बताया की गीतांजली हॉस्पिटल राजस्थान में राज्य सरकार द्वारा मुहैया गयी सभी योजनाओं के साथ कंधे से कंधे मिलाकर भागीदारी निभा रहा है। साथ ही पूरे प्रयासों के साथ यहां आने वाले प्रत्येक रोगी को विश्वस्तरीय सेवाएं देने के लिए तत्पर हैं।