×

डूंगरपुर-13 दिसंबर 2023 की प्रमुख खबरे

ज़िले से संबंधित खबरे पढ़े उदयपुर टाइम्स पर 

 

News-लाइसेंसधारियों को शस्त्र सुपुर्द करने के निर्देश

डूंगरपुर, 13 दिसम्बर। विधानसभा आम चुनाव-2023 के शांति पूर्वक स्वतंत्र निष्पक्ष निर्वाचन कराए जाने के लिए जिले में वैध अनुज्ञापत्रों पर दर्ज शस्त्रों को संबंधित थाने में जमा कराए जाने के निर्देश दिए गए थे। जिला मजिस्ट्रेट एवं कलक्टर लक्ष्मी नारायण मंत्री ने विधानसभा आम चुनाव-2023 की प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद जिले के समस्त थानाधिकारियों को शस्त्र अनुज्ञापत्र धारियों द्वारा वैध अनुज्ञापत्र प्रस्तुत करने पर शस्त्र सुपुर्द करने के निर्देश दिए हैं।

News-स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण प्रबंधन समिति की बैठक 15 दिसम्बर को

डूंगरपुर, 13 दिसम्बर। स्वच्छ भारत मिशन (ग्रामीण), योजना के तहत ठोस एवं तरल कचरा प्रबंधन के लिए चिन्हित गांवों की डीपीआर एवं स्वच्छता मानचित्र तैयार किए जाकर जिला स्वच्छ भारत मिशन (ग्रामीण) प्रबंधन समिति के अनुमोदन करवाए जाने के निर्देश प्राप्त हुए हैं।

मुख्य कार्यकारी अधिकारी गितेश श्री मालवीय ने बताया कि इस संबंध में ब्लॉक स्वच्छता समिति द्वारा अनुमोदित विस्तृत परियोजना प्रतिवेदन (डीपीआर) को जिला स्तरीय समिति से अनुमोदन के लिए जिला कलक्टर लक्ष्मी नारायण मंत्री की अध्यक्षता में 15 दिसम्बर को प्रातः 11 बजे जिला स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण प्रबंधन समिति की बैठक ईडीपी हॉल में आयोजित की जाएगी।

News-जिला महिला समाधान समिति की बैठक 18 दिसम्बर को

डूंगरपुर, 13 दिसम्बर। जिला कलक्टर लक्ष्मी नारायण मंत्री की अध्यक्षता में बेटी बचाओं-बेटी पढ़ाओं जिला टास्क फोर्स एवं जिला महिला समाधान समिति की बैठक 18 दिसम्बर को प्रातः 11 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित की जाएगी। यह जानकारी महिला अधिकारिता विभाग, डंूगरपुर के सहायक निदेशक मोतीलाल मीणा ने दी।