×

डूंगरपुर-27 मार्च 2024 की प्रमुख खबरे 

ज़िले से संबंधित खबरे पढ़े उदयपुर टाइम्स पर

 

News-ग्रामीण क्षेत्रों में आज बंद रहेगी विद्युत आपूर्ति

डूंगरपुर, 27 मार्च। डूंगरपुर वृत्त के सभी उपभोक्ताओं को सूचित किया जाता है कि अधिशाषी अभियंता (220 केवी जीएसएस) के द्वारा 28 मार्च को 400 केवी जीएसएस चित्तौड़गढ़ एवं 220 केवी चित्तौड़गढ़-देबारी विद्युत लाइन का रख-रखाव कार्य होने के कारण से लोड शेडिंग के तहत डूंगरपुर जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक आंशिक विद्युत कटौति की जाएगी। यह जानकारी अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड डूंगरपुर के प्रावैधिक सहायक कमलेश्वर जैन ने दी।

News-प्रकोष्ठ प्रभारी अधिकारियों की बैठक आज

डूंगरपुर 27 मार्च 2024। लोकसभा आम चुनाव-2024 के लिए गठित विभिन्न प्रकोष्ठ के प्रभारी अधिकारी, अतिरिक्त प्रभारी अधिकारी एवं सहायक प्रभारी अधिकारियों की बैठक 28 मार्च को दोपहर 2.30 बजे जिला कलक्टर कार्यालय के ईडीपी सभागार में आयोजित की जाएगी। 

समस्त प्रकोष्ठ प्रभारी अधिकारियों को अपने प्रकोष्ठ से संबंधित अब तक किए गए कार्यों एवं आगामी कार्यों की कार्य योजना के साथ उपस्थित होने के निर्देश दिए हैं। उप जिला निर्वाचन अधिकारी कुलराज मीणा ने सहायक रिटर्निंग अधिकारी डूंगरपुर, आसपुर, सागवाड़ा, चौरासी को बैठक में स्वयं या कार्यालय से निर्वाचन संबंधी कार्य संपादित कर रहे अधिकारियों एवं कार्मिकों के साथ उपस्थित होने के निर्देश दिए हैं।

News-डूंगरपुर जिले में व्यय प्रेक्षकों के प्रवास के लिए सौंपी जिम्मेदारी

डूंगरपुर 27 मार्च। लोकसभा आम चुनाव-2024 के लिए भारत निर्वाचन आयोग द्वारा नियुक्त व्यय प्रेक्षकों का डूंगरपुर जिले में 28 मार्च से 7 जुलाई को पुनः प्रस्थान तक मुख्य निर्वाचन अधिकारी राजस्थान जयपुर द्वारा जारी कार्यक्रम अनुसार प्रवास रहेगा। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं कलक्टर अंकित कुमार सिंह ने व्यय प्रेक्षक श्रीमती मधुरा एम. नायक और रवि रंजन कुमार के प्रवास के दौरान लाइजनिंग अधिकारियों एवं कर्मचारियों की नियुक्तियां की है। वहीं, विभागीय अधिकारियों को आवश्यक व्यवस्थाओं के लिए विभागवार जिम्मेदारी सौंपी गई है।

News-जब्ती की कार्रवाई के दौरान पूर्ण पारदर्शिता हो सुनिश्चित

डूंगरपुर, 27 मार्च। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं  कलक्टर अंकित कुमार सिंह के निर्देश पर  जिला कलेक्ट्रेट के ईडीपी सभागार में लोक सभा आम चुनाव 2024 के लिए गठित निर्वाचन व्यय लेखा प्रकोष्ठ के कार्मिकों का प्रशिक्षण बुधवार को आयोजित हुआ। एईओ, एटी, एसएसटी और एफएसटी टीम को कार्यवाही के दौरान पूर्ण पारदर्शिता रखने, जांच के दौरान वीडियोग्राफी एवं जांच स्थल का नाम और शैडो रजिस्टर और साक्ष्य संधारण से सम्बन्धित प्रशिक्षण दिया गया। वाहनों पर विशेष निगरानी रखने के निर्देश दिए। 

प्रशिक्षण में सहायक प्रशिक्षण प्रकोष्ठ आधिकारी वैभव पाठक ने कहा कि कार्यवाही करते समय अवैध गतिविधियों पर विशेष ध्यान रखते हुए कार्य को पूर्ण पारदर्शिता के साथ करें। इस अवसर पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निरंजन चारण, एओ कुंदन बलाई, डीएलएमटी रोशन जोशी सहित आधिकारी एवं सम्बन्धित कार्मिक उपस्थित रहे।